Breaking News
Home / Breaking News / आयकर विभाग की कार्रवाई से व्यापारियों में हडकंप, बाजार बंद

आयकर विभाग की कार्रवाई से व्यापारियों में हडकंप, बाजार बंद

जयपुर। (एजेंसी) जैसलमेर जिले के चांधन कस्बे में शनिवार को आयकर विभाग की कार्रवाई से हडकम्प मच गया और दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर दिए।
शनिवार सुबह जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर चांधन कस्बे में अचानक आयकर विभाग की टीम पहुंची। टीम एक प्रतिष्ठान पर पहुंची तथा जांच प्रारंभ कर दी। इसकी सूचना मिलते ही कस्बे के दुकानदारों ने दुकानें बंद कर दी। कार्रवाई के दौरान आयकर विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों ने दुकान का शटर डाउन कर दिया और जांच शुरू की।
अचानक हुई इस कार्रवाई की सूचना जैसे ही अन्य व्यापारियों को मिली उन्होंने तुरंत कस्बे की दुकानें बंद कर दी। जानकारी के अनुसार नोटबंदी के दौरान कस्बे की फर्म द्वारा लेनदेन के खातों की जांच की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि नोटबंदी के दौरान चांधन कस्बे के एक प्रतिष्ठान द्वारा अप्रत्याषित लेन देन हुआ था इसी को लेकर आयकर विभाग की नजर थी।
विभाग की टीम द्वारा प्रतिष्ठान के अंदर कागजातों की जांच की जा रही है तथा प्रतिष्ठान के मालिका से लेनदेन को लेकर पूछताछ जारी है। आयकर विभाग समूची कार्रवाई को गोपनीय रूप से कर रहा है। वहीं समूची जांच के बाद ही मामले का पूर्ण रूप से खुलासा हो पाएगा।

About saket aggarwal

Check Also

राजस्थान से आयी कॉल ने बदली कांग्रेस के मेयर टिकट की चाल

भाजपा के एक ‘बागी’ ने ली कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत की शरण रुद्रपुर। कांग्रेस के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *