Home / Uttatakhand Districts / Almora / घोटालों के सारे एक्सपर्ट भाजपा में शामिल: हरीश रावत अल्मोड़ा पहुंचे सीएम हरीश रावत

घोटालों के सारे एक्सपर्ट भाजपा में शामिल: हरीश रावत अल्मोड़ा पहुंचे सीएम हरीश रावत

अल्मोड़ा। जागेश्वर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद सिंह कुंजवाल के समर्थन में अल्मोड़ा पहुंचे मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेसजनों को एकजुटता का संदेश दिया। साथ ही मीडिया से संक्षिप्त बातचीत की। उन्होंने कहा कि भाजपा जिन्हें घोटालों का एक्सपर्ट कहती थी, वह सभी आज उनकी पार्टी में शामिल हो चुके हैं और अब भाजपा के पास चुनाव लड़ने के लिए कोई मुद्दा ही नहीं बचा है।
चैघानपाटा में आयोजित सभा में सीएम हरीश रावत ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए लोगों को विश्वासघाती बताते हुए उन पर जमकर तंज कसे। खास बात यह रही कि कांग्रेस से नाराज चल रहे पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहन सिंह मेहरा को आज सीएम हैलीकाप्टर में अपने साथ लेकर पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में कहा कि जिन्हें भाजपा घोटालों का एक्सपर्ट कहती थी। उनको भाजपा अपने साथ शामिल कर चुकी है। अब चुनाव लड़ने के लिए भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, सिवाय हरीश रावत पर हमला करने के। उन्होंने दो सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने बिना यशपाल आर्या का नाम लिये कहा कि उधम सिंह नगर में उनके पास केवल एक विधायक थे, वह भी अब पार्टी के साथ नहीं हैं। उधम सिंह नगर व हरिद्वार से कांग्रेस को मजबूत करने के लिए वह दो सीटों से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय को टिहरी से लड़ाने का दबाव था, लेकिन पार्टी हित में उन्हें सहसपुर से लड़ाया जा रहा है। बीते दिवस पार्टी कार्यालय में हुई तोड़फोड़ पर उन्होंने कहा कि भावनात्मक रूप से लोग उद्वेलित होते हैं और कुछ की पीड़ा समय के साथ समाप्त हो जाती है। उन्होंने कहा कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मोहन सिंह मेहरा को मना लिया गया है और वह पार्टी के साथ पूरी निष्ठा से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि जिन्हें भाजपा बजरी, बोल्डर माफिया कहती थी उन्हें अपने साथ ले आई है। हरीश रावत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज सैद्धान्ति रूप से खत्म हो चुकी है। इस अवसर पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रशांत भैसोड़ा, दुग्ध संघ अध्यक्ष दीप सिंह डांगी, अमरनाथ सिंह रावत, प्रीति बिष्ट, लता तिवारी सहित कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद थे।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी:कूड़ा निस्तारण न करने पर नगर निगम का पुतला फूंका

हल्द्वानी। शहर में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगने से गुस्साये लोगों ने प्रदर्शन कर नगर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *