Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / दून के ओम प्रकाश को ज़ी टॉकीज सम्मान

दून के ओम प्रकाश को ज़ी टॉकीज सम्मान

बेस्ट मराठी मूवी ऑफ द ईयर का मिला पुरस्कार
पुरस्कार मातृभूमि उत्तराखंड को समर्पित किया
देहरादून। दून स्थित निर्माता ओम प्रकाश भट्ट को हाल ही में जी टॉकीज अवॉर्ड की ओर से फिल्म ‘ये रे ये पैसा’ के लिए सम्मानित किया गया। फिल्म को ‘बेस्ट मराठी मूवी ऑफ़ द ईयर’ का खिताब दिया गया। फिल्म का निर्देशन संजय जाधव ने किया है।
ओम प्रकाश भट्ट पर्पल बुल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड मुंबई के प्रबंध निदेशक और वी-फाइव एंटरटेनमेंट मुंबई के साथ सहयोगी भी हैं। इस अवसर पर बोलते हुए, निर्माता ओम प्रकाश भट्ट ने कहा कि मैं इस पुरस्कार को अपनी मातृभूमि उत्तराखंड को समर्पित करना चाहता हूं। उत्तराखंड में पैदा होने के कारण, राज्य ने मुझे कई अवसर दिए हैं और यह मेरी तरफ से राज्य को प्यार का एक छोटा सा प्रतीक है।

उन्होंने कहा कि निकट भविष्य में वह उत्तराखंड की खूबसूरती को रुपहले परदे पर दर्शाने के साथ ही यहां की लोकप्रिय पौराणिक कथाओं व वीर गाथाआंे पर भी फिल्म बनाने की योजना बनाएंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म ने कई श्रेणियों में भी पुरस्कार जीते हैं जिनमें वर्ष के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता उमेश कामथ और संजय जादव के सर्वश्रेष्ठ निदेशक शामिल हैं। दून ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के मालिक ओक प्रकाश भट्ट ने बताया कि‘ये रे ये रे पैसा’ तीन व्यक्तियों के संघर्ष पर आधारित है, जो अनजाने में स्थानीय डॉन अन्ना के संपर्क में आ जाते हैं। ‘ये रे ये रे पैसा’ मराठी भाषा कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में मुख्य भूमिकाएं उमेश कामत, सिद्धार्थ जाधव और तेजस्विनी पंडित की हैं।

About madan lakhera

Check Also

ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत, शव शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा

डोईवाला/ब्यूरो। ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *