Breaking News
Home / Crime / लालतप्पड़ में चैकिंग के दौरान कार से 27 लाख रूपए बरामद

लालतप्पड़ में चैकिंग के दौरान कार से 27 लाख रूपए बरामद

स्थैतिक टीम द्वारा पकड़े 27 लाख कोषागार में जमा कराए

डोईवाला/ब्यूरो। लालतप्पड़ क्षेत्र में देहरादून-हरिद्वार मुख्य मार्ग पर स्थैतिक टीम और पुलिस ने चैकिंग के दौरान एक फॉर्चूनर कार से 27 लाख रूपए बरामद किए हैं।

मामला 20 मार्च की देर रात 10:45 का है। लालतप्पड़ में स्थैतिक टीम के मोहन कुमार शर्मा, चौकी प्रभारी भुवनचंद पुजारी अपनी टीम के साथ चुनाव के मद्देनजर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। तभी एक फॉर्चूनर कार सफेद रंग संख्या यूके07 बीएफ 0111 को रोककर चैकिंग की गई। जिसमें से चैकिंग टीम को 27 लाख रूपए बरामद किए गए।

कार में सुभाष नेगी पुत्र विक्रम सिंह नेगी निवासी गढ़ी मयचक, श्यामपुर ऋषिकेश और सुजीत पुत्र माजी पासवान निवासी खदरी खड़कमाफ श्यामपुर ऋषिकेश सवार थे। पूछताछ में वो बरामद पैसे के बारे में कोई संतुष्टीपूर्ण जवाब नहीं दे पाए। जिसके बाद पुलिस ने कार से बरामद पैसे को अपने कब्जे में ले लिया। बरामद पैसे को सहायक रिटर्निंग ऑफिसर डोईवाला द्वारा कोषागार में जमा करवा दिया गया है। चौकी प्रभारी भुवनचंद पुजारी ने कहा कि चुनाव के मद्देनजर पुलिस और निर्वाचन विभाग की टीमों द्वारा चैकिंग की जा रही है। चैकिंग के दौरान ही टीम को लालतप्पड़ में कार से 27 लाख रूपए बरामद हुए हैं।

पुलिस ने सात डंफर ओवरलोडिंग में सीज किए

डोईवाला। लालतप्पड़ चौकी पुलिस ने चैकिंग के दौरान ओवरलोडिंग के मामले में कुल सात डंफरों को सीज किया है। चौकी इचार्ज ने कहा कि रूटिन चैकिंग के दौरान सात डंफरों को ओवरलोडिंग में सीज किया है।

About madan lakhera

Check Also

रुद्रपुर : पाश्चात्य संस्कृति से भिड़ी भारतीय संस्कृति

रुद्रपुर। पाश्चात्य सभ्यता की नुमाइश कर रही एक महिला की तारीफ करना भारतीय सभ्यता की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *