Breaking News
Home / Crime / 5 साल के मासूम से कुकर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

5 साल के मासूम से कुकर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

डोईवाला/ब्यूरो। ढालवाला, ऋषिकेश पुलिस ने होली के दिन पांच साल के एक मासूम से कुकर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार जंगलात रोड ढालवाला निवासी अंगद कुमार (काल्पनिक नाम) ने चौकी ढालवाला आकर तहरीर दी की कि उसके 5 वर्षीय पुत्र सोनू (काल्पनिक नाम) के साथ पड़ोस में रहने वाले किसी युवक द्वारा द्वारा कुकर्म किया गया है। प्रभारी निरीक्षक थाना मुनिकीरेती आरके सकलानी द्वारा इस संबध में थाना मुनि की रेती पर मुकदमा अपराध संख्या 50/19 अंतर्गत धारा 377 व 3/4 पोक्सो अधिनियम पंजीकृत करवाकर पीड़ित का एम्स अस्पताल में मेडिकल परीक्षण करवाया।

चौकी प्रभारी ढालवाला उप निरीक्षक विनोद शर्मा के नेतृत्व में टीम ने छानबीन की तो पता चला कि आरोपी घर से भागकर जंगल की तरफ चला गया है। पुलिस ने एक टीम को महंत प्लॉट ढालवाला के पास के जंगल के पास लगाया और दूसरी टीम को बस अड्डा बार रेलवे स्टेशन की ओर रवाना किया गया। चौकी प्रभारी ने कहा कि आरोपी को एसबीआई तिराहा ढालवाला के पास गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित के पिता ने आरोपी की शिनाख्त की है। आरोपी बिहार का रहने वाला है। पूछताछ करने पर आरोपी ने कहा कि वो गलत बच्चों की संगति में यह सब करना सीख गया। पहले उसने अपने पांच दोस्तों के साथ होली मनाई और जब उसके दोस्त वापस चले गए तो वहां सोनू (काल्पनिक नाम) को लालच देकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ गलत काम किया।

About madan lakhera

Check Also

रुद्रपुर : स्थापना दिवस पर भाविप का रक्तदान शिविर

रुद्रपुर। भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस पर संस्था द्वारा किच्छा रोड स्थित ब्लड बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *