Breaking News
Home / Breaking News / देह व्यापार में कण्डोम, गर्भनिरोधक गोलियों के साथ 6 महिलाएं और 3 पुरूष गिरफ्तार

देह व्यापार में कण्डोम, गर्भनिरोधक गोलियों के साथ 6 महिलाएं और 3 पुरूष गिरफ्तार

तपोवन, ऋषिकेश का होटल संचालक भी आया पुलिस गिरफ्त में

डोईवाला/ब्यूरो। तपोवन, ऋषिकेश में एक होटल में पुलिस ने छापा मारते हुए देह व्यापार के आरोप में छह महिलाओं और तीन पुरूषों को गिरफ्तार कर लिया।

होटल संचालक भी देह व्यापार के आरोप में धरा गया है। पुलिस को मौके से 13 मोबाइल फोन, 2 दर्जन सिम, 4 कण्डोम, एक खाली पैकेट गर्भ निरोधक दवा और 10 हजार रूपए बरामद हुए हैं। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार देह व्यापार के लिए लाई गई एक महिला की सूचना पर पुलिस ने तपोवन, ऋषिकेश स्थित होटल शिवांता पर दबिश देकर छह महिलाओं और तीन पुरूषों को गिरफ्तार कर लिया। ये लोग होटल में तीन-चार दिनों से ठहरे हुए थे। पुलिस  ने देह व्यापार के आरोप में छह महिलाओं समेत परवेज (21) पुत्र आकिल, निवासी बुन्दुगढ, ननौता सहारनपुर, जान मोहम्मद उर्फ अमित (25) पुत्र वसीरूद्दीन निवासी ढण्ढेरा ककरौली, मुजफ्फरनगर और शाहनूर (24) पुत्र गफूर निवासी जामियानगर, मुजफ्फरनगर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

होटल में देह व्यापार करवाने के आरोप में पुलिस ने होटल संचालक अनूप सिंह राणा (50) पुत्र चंदन सिंह राणा निवासी सिद्धपुरम, हर्रावाला, डोईवाला को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इस देह व्यापार की सरगना साधना पत्नी स्व0 अशोक है। जिसने पति की मृत्यु के बाद राशिद उर्फ राहुल से विवाह किया। दोनों 2008 से ही मुजफ्फनगर से देह व्यापार करते आ रहे हैं। ऋषिकेश क्षेत्र में लोगों को फंसाने के लिए इन दोनों ने कुछ महीने पहले सीमा डेंटल कॉलेज के पास मकान किराए पर लिया था।

About madan lakhera

Check Also

ट्रेन से कटकर वृद्ध की मौत, शव शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखा

डोईवाला/ब्यूरो। ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पंचनामा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *