Home / Uttatakhand Districts / Almora / एबीवीपी जल्द करेगी छात्रा इकाईयों का गठन, तीन जनपदों में चलेगा अभियान: बनकोटी
विद्यार्थी परिषद विभाग प्रमुख मुकेश बनकोटी

एबीवीपी जल्द करेगी छात्रा इकाईयों का गठन, तीन जनपदों में चलेगा अभियान: बनकोटी

अल्मोड़ा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के हल्द्वानी में वित्त मंत्री प्रकाश पंत की मौजूदगी में संपन्न सम्मेलन में अल्मोड़ा विभाग प्रमुख का दायित्व सौंपे जाने के बाद मुकेश बनकोटी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह अपने दायित्व का निर्वहन पूरी ईमानदारी व निष्ठा से करेंगे। उन्होंने कहा कि अब बहुत जल्द अल्मोड़ा, रानीखेत व बागेश्वर में एबीवीपी की छात्रा इकाईयों का गठन करके हजारों की तादात में छात्रा वर्ग को संगठन से जोड़ा जायेगा।
उन्होंने कहा कि वह संगठन की रीति व नीति के अनुसार कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आज जहां देश में कुछ राष्ट्र विरोधी ताकतें सिर उठा भ्रम का माहौल कायम कर रही हैं, वहीं लाखों की तादात में राष्ट्रवादी युवा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में सम्मलित होने को तत्पर है। ऐसे ही देश प्रेमियों को संगठन से जोड़ राष्ट्र को मजबूत किया जा सकता है। उन्होंन जनवरी माह में हल्द्वानी अधिवेशन की विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि सम्मेलन में वित्त मंत्री प्रकाश पंत बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। यह 18 वां अधिवेशन लक्ष्मी शिशु मंदिर हल्द्वानी में संपन्न हुआ था। जिसमें 13 जिलों से कार्यकर्ता सम्मलित हुए। तीन दिनों तक चले उक्त सम्मेलन में कई सत्रों में तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई थी। ज्ञात रहे कि मुकेश सिंह बनकोटी का एबीवीपी में बड़ा कद है। वह इससे पूर्व नगर अध्यक्ष, जिला सह प्रमुख, जिला प्रमुख आदि दायित्वों का निर्वहन कर चुके हैं।

4 व 5 मई को रानीखेत में होगी समीक्षा बैठक
अल्मोड़ा। मुकेश बनकोटी ने बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की प्रदेश समीक्षा बैठक आगामी 4 व 5 मई को रानीख्ेात में होगी। जिसमें संगठन को सशक्त बनाने के साथ ही आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तय होगी।

About saket aggarwal

Check Also

पाववाला सौड़ा पंचायत को मिला राष्ट्रीय पुरूष्कार

डोईवाला। थानों न्याय पंचायत में स्थित पाववाला सौड़ा ग्राम पंचायत को राष्ट्रीय पुष्ष्कार दिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *