Home / Accident / बस पर गिरे बोल्डर, 5 मरे

बस पर गिरे बोल्डर, 5 मरे

अल्मोड़ा हाईवे पर लोहाली में पहाडिय़ों से गिरे भारी बोल्डर यात्री बस के ऊपर गिरने से चार महिलाओं पांच लोगों की मौत हो गई और 11 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। बस जागेश्वर से कोटद्वार जा रही थी। हादसे की सूचना पर एडीएम व एसडीएम व पुलिस अधिकारी रेस्क्यू टीम के साथ  घटना स्थल पर पहुंचे व बचाव व राहत कार्य शुरु किए गए। गंभीर रूप से घायल दो व्यक्तियों को हल्द्वानी के लिए रेफर किया जा रहा है।
आज सुबह एक बस (यूए12-7108) अल्मोड़ा से हल्द्वानी की ओर जा रही थी। यह बस कोटद्वार की है। जिसका मालिक सत्यानंद भट्ट बताए जा रहे हैं।  बस जैसे ही लोहाली के समीप पहुंची तभी पहाड़ी से विशालकाय बोल्डर बस पर आ गिरा। इस हादसे में बस सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 11 अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।  मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही प्रशासन रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य शुरु किए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को हल्द्वानी के हायर किया जा रहा है।
जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी आज बीडीसी भीमताल की बैठक में शामिल होने के कारण अभी भीमताल ब्लाक कार्यालय में ही हैं, लेकिन उन्होंने अधिकारियों को मोबाइल पर ही तुरंत मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य शुरु करने के निर्देश दिए। एसडीआरएफ के जवान मौके पर पहुंच कर राहत व बचाव कार्य चला रहे हैं।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी:खाटू श्याम मंदिर में भंडारा कल

हल्द्वानी। मुखानी स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर का 25 वां स्थापना दिवस कल 23 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *