Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / उत्तराखंड में ग्रूमिंग स्कूल खोलेंगी आकांक्षा

उत्तराखंड में ग्रूमिंग स्कूल खोलेंगी आकांक्षा

मिस एशिया अवॉर्ड इंडिया-2017 की विजेता है दून की बेटी
बोलीं, लड़कियों को सेल्फ डिफेंस भी जरूर सिखाएं अभिभावक
देहरादून। मिस एशिया अवॉर्ड इंडिया 2017 की विजेता आकांक्षा सिंह ने उत्तराखंड में लड़कियों के लिए ग्रूमिंग स्कूल खोलने की घोषणा की है। बुधवार को दून में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात के दौरान इस मुद्दे पर चर्चा हुई है। सीएम ने सचिव राधिका झा को इस प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए कहा है। आकांक्षा सिंह देहरादून निवासी भंवर सिंह पुंडीर व संतोष पुंडीर की बेटी हैं। इन दिनों वह अपने शहर दून आई हुई हैं।
भविष्य की योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए आकांक्षा ने कहा कि, दबंग 3 में एक आइटम नंबर के लिए उनकी अरबाज खान प्रोडक्शंस से बातचीत चल रही है। आकांक्षा ने अजितेष शर्मा के लिए एक इंटरनेशनल फोटो शूट भी किया है जो कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल्स में प्रदर्शित होगा। अजितेष शर्मा नामचीन फिल्म निर्माता, फोटोग्राफर और आईएफएफएफबी के एम्बैसडर हैं। उन्होंने दुनियाभर में कई फैशन फिल्में शूट की है। अजितेष द्वारा बनाई गयी फैशन फिल्मों को केप टाउन, लंदन, मिआमी, शिकागो, इस्तांबुल व पोर्टो, बर्लिन आदि स्थानों में दिखाया जा चुका है।
हाल ही में कास्टिंग काउच पर हुए विवाद पर टिप्पणी करते हुए आकांक्षा ने कहा कि उन्हें कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। कास्टिंग काउच पर प्रत्येक व्यक्ति अपने अनुभवों के अनुसार टिप्पणी करता है। उन्होंने कहा किए हमारी फिल्म इंडस्ट्री बहुत प्रोफेशनल है।
आकांक्षा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए आगे कहा कि अन्य राज्यों व शहरों की अपेक्षा उत्तराखंड में लड़कियां ज्यादा सुरक्षित है। सभी अभिभावको से अपील करते हुए उन्होंने कहा किए हमें लड़कियों को बेसिक शिक्षा के साथ-साथ सेल्फ डिफेंस अवश्य सीखाना चाहिए। उत्तराखंड के युवाओं व युवतियों में भरपूर टैलेंट है जो आज टेलीविजन जगत व फिल्म इंडस्ट्री में देखने को मिलता है। आकांक्षा ने कहा कि वह ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जैरी वोंडा डुप्लेसिस के साथ अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि वह अपने एक म्यूजिक एल्बम में एक मॉडल के रूप में कार्य करेंगी, जिसके लिए वह दिसंबर में न्यूयॉर्क जाएंगी। ग्रैमी अवॉर्ड विजेता जैरी वोंडा ने जस्टिन बीबर व शकीरा के लिए म्यूजिक एल्बम का निर्माण किया है। आकांक्षा साजिद वाजिद के लिए नियमित स्टेज शो करती हैं।

About madan lakhera

Check Also

आबादी में घुस आए हिरण को पकड़कर जंगल में छोड़ा

डोईवाला। दुनली, रानीपोखरी में आबादी क्षेत्र में घुस आए एक नर हिरण को वन विभाग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *