Home / Breaking News / अखिलेश के खाली बंगले पर सपा का पलटवार, कहा- योगी सरकार ने किया तहस-नहस

अखिलेश के खाली बंगले पर सपा का पलटवार, कहा- योगी सरकार ने किया तहस-नहस

नई दिल्ली (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा सरकारी बंगले को खाली करने के बाद भी बंगला विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा विवाद में अखिलेश यादव पर बंगले से सामान ले जाने और तोडफ़ोड़ करने का आरोप है। हालांकि, समाजवादी पार्टी का कहना है कि सरकारी बंगले में तोडफ़ोड़ सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर की गई है।
समाजवादी पार्टी तोडफ़ोड़ के आरोपों में घिरे पूर्व सीएम अखिलेश के बचाव में आगे आई है। पार्टी का कहना है कि यूपी की योगी सरकार ने उपचुनाव की हार की खीज मिटाने के लिए तोडफ़ोड़ करवाया है। समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील साजन ने योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव को बदनाम करने के लिए अफसरों से बंगले में तोडफ़ोड़ करवाई गई।
समाजवादी पार्टी ने ये भी आरोप लगाया कि अखिलेश यादव द्वारा रात को सरकारी बंगले की चाबी सौंपने के बाद साजिश के तहत यहां तोडफ़ोड़ करवाई गई। ताकि, सुबह मीडिया को इसे दिखाया जा सके और अखिलेश यादव को बदनाम किया जा सके।
सुनील साजन के कहा, ‘आखिर राज्य संपत्ति विभाग के बजाए सीएम के साथ रहने वाले लोग वहां क्यों गए। ये गोरखपुर और कैराना की हार का बदला लेने के लिए हताश होकर उठाया गया कदम है।’ उन्होंने कहा कि हम स्वीकार करते हैं कि हमारी जो चीज थी उसे ले गए लेकिन बिजली का स्विच बोर्ड उखाडऩा, तार निकलना और तहस नहस करने का काम हमने नहीं किया, बल्कि ये सब योगी सरकार की ओर से कराया गया है।

About saket aggarwal

Check Also

देहरादून:ओपन यूनिवर्सिटी के समीप बनेगा आईएसबीटी

देहरादून। हल्द्वानी में बहुप्रतिक्षित अंतरराज्यीय बस अड्डे का निर्माण अब ओपन यूनिवर्सिटी के समीप होगा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *