Home / Uttatakhand Districts / Almora / अल्मोड़ा : डिप्रेशन की शिकार महिला ने फांसी खाकर दे दी जान, न्यू इंदिरा काॅलोनी की घटना

अल्मोड़ा : डिप्रेशन की शिकार महिला ने फांसी खाकर दे दी जान, न्यू इंदिरा काॅलोनी की घटना

अल्मोड़ा। यहां न्यू इंदिरा काॅलोनी खत्याड़ी में एक महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव का पंचनाम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि महिला बीते कुछ समय से बीमार चल रही थी तथा डिप्रेशन की शिकार थी।
मिली जानकारी के अनुसार न्यू इंदिरा काॅलोनी निवासी सेना में कार्यरत पुष्कर सिंह रावत की पत्नी आशा रावत (30 वर्ष) ने मंगलवार सुबह अपने निवास पर ही पंखे से फांसी लगा खुदकुशी कर ली। मृतका के पति जेएनके मंे कार्यरत हैं। पति एक माह से घर पर छुट्टी पर आया हुआ था। सुबह जब वह अपने दो बचचों को स्कूल छोड़ने के लिए गया तो पत्नी ने अचानक घर मे आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि यह दंपत्ति मूल रूप से गरूड़ तहसील के निवासी हैं। यहां वह आनंद सिंह लटवाल के आवास मंे विगत 8-9 साल से रह रहे थे। मृतका के करीबियों के अनुसार यह महिला विगत छह-सात माह से थायराइड रोग से पीड़ित थी। उनका उपचार हल्द्वानी के कई अस्पतालों में चल रहा था। यह भी बताया जा रहा है कि महिला काफी समय से अपनी बीमारी को लेकर डिप्रेशन में भी थी। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। कोतवाल चंद्र्र मोहन ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई हो पायेगा। फिलहाल इस मामले मंे किसी ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। मृृतका के दोनों बच्चे नाबालिग हैं तथा यहां होली एंजिल पब्लिक स्कूल में अध्यनरत हैं। लड़का 12 साल का तथा पुत्री 10 साल की है। इस घटना के बाद से मृतका के घर में कोहराम मचा हुआ है।

About saket aggarwal

Check Also

रामनगर: पासधारक छात्राओं को न बैठाने से छात्र भड़के

रामनगर। उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में पासधारक महाविद्यालय की छात्राओं को ना बैठाये जाने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *