Home / Agriculture / खराब मौसम: एयरपोर्ट के आसमान से वापस लौटी जेट और इंडिगो की फ्लाइट

खराब मौसम: एयरपोर्ट के आसमान से वापस लौटी जेट और इंडिगो की फ्लाइट

जौलीग्रांट/ब्यूरो। खराब मौसम के कारण हवाई यातायात बुरी तरह प्रभावित हुआ। एयरपोर्ट पर आने वाली लगभग सभी फ्लाइटें विलंब से पहुंची। वहीं जेट और इंडिगो की फ्लाइट को बिना लैंडिंग बैरंग वापस लौटना पड़ा।

रविवार की सुबह से ही मौसम में खराब मौसम के कारण धुंध सी छाई हुई थी। जिस कारण एयरपोर्ट पर सुबह सात बजे के लगभग विजुअलिटी गिरकर मात्र 400 मीटर रह गई। जिस कारण सुबह की फ्लाइटों को लैंडिंग में परेशानियों का सामना करना पड़ा। सुबह 7:12 बजे दिल्ली से हवाई यात्रियों को लेकर एयरपोर्ट के आसमान में पहुंची जेट एयरवेज की फ्लाइट लो क्लाउड के कारण लैंड नहीं हो पाई। और बिना लैडिंग आसमान से वापस लौट गई।

उसके बाद 7:35 बजे इंडिगो की फ्लाइट एयरपोर्ट के आसमान में पहुंची। लेकिन इंडिगो की ये फ्लाइट भी बिना लैंड किए वापस लौट गई। कुछ देर आसमान में चक्कर लगाने के बाद इंडिगो की इस फ्लाइट को पायलट ने दोबारा लैंड करवाने की कोशिश की। लेकिन दूसरी बार भी ये फ्लाइट एयरपोर्ट पर नहीं उतर सकी। और वापस दिल्ली चली गई। खराब मौसम के कारण सुबह स्पाइसजेट की फ्लाइट को दिल्ली से ही रद्द कर दिया गया। मौसम ठीक होने पर सुबह 8:20 मिनट पर एयर इंडिया की फ्लाइट ने एयरपोर्ट पर लैंडिंग की। उसके बाद भी खराब मौसम के कारण बाकि उड़ानें विलंब से एयरपोर्ट पहुंची। और हवाई यात्रियों को लेकर वापस रवाना हुई।

About madan lakhera

Check Also

फरवरी में होगी जूनियर राष्ट्रीय स्कीइंग प्रतियोगिता

औली में कृत्रिम बर्फ बनाने का कार्य हुआ शुरु 17 को आएंगे फ्रांस से आएंगे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *