Home / Breaking News / सभी सुविधाओं से लैस होगा सीएचसी : मीना

सभी सुविधाओं से लैस होगा सीएचसी : मीना

बेरीनाग। सीएचसी बेरीनाग में मंगलवार को विधायक मीना गंगोला ने ईसीजी लैब पैथोलॉजी लैब, दंत चिकित्सा यूनिट का उद्घाटन किया। इस मौके पर विधायक मीना गंगोला ने कहा कि बेरीनाग सीएचसी में शीघ्र सभी सुविधायें शुरू की जायेंगी। एक वर्ष के भीतर एक्सरे और अल्ट्रासाउंड की सुविधा भी शुरू की जायेगी। उन्होंने विधायक निधि से यहां पर अतिरिक्त बैंड देने की घोषणा की। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख रेखा भंडारी ने कहा कि सरकारी स्वास्थ्य केन्द्र में सभी सुविधायें मिलने से यहां के लोगों को अब बाहर नहीं जाना पड़ेगा। प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी ने बताया कि बीपीएल परिवारों को सभी सुविधायें मुफ्त में दी जायेेंगी। यहां पर 24 घंटे इस सेवा का लाभ मरीजों को मिलेगा। इससे पूर्व विधायक ने यहां पर वार्डों में भर्ती मरीजों का हालचाल भी जाना। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि ब्लाक प्रमुख रेखा भंडारी, सामाजिक कार्यकर्ता गोपाल दत्त पंत, प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. सिद्धार्थ पाटनी, डॉ. प्रिया सिन्हा, गोकुल गंगोला, महेश पंत, उमेश डसीला, इन्द्र धानिक, नीरू कार्की, हरीश कोरंगा, नन्दन बाफिला, चन्दन कोश्यारी, लाल सिंह कोरंगा, एसएस रावत, त्रिभुवन भंडारी आदि मौजूद थे।

स्वास्थ्य कर्मियों ने सौंपा ज्ञापन
बेरीनाग। पिछले पांच माह से स्वास्थ्य कर्मियों का वेतन नहीं आने पर फार्मेसिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष एनएन रावत ने विधायक मीना गंगोला को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र वेतन दिलाने की मांग की और कहा कि पांच माह से वेतन नहीं मिलने से कर्मचारी परेशान हैं।
सानीखेत के आपदा प्रभावितों को बांटे चेक
बेरीनाग। पिछले बरसात में सानीखेत गांव में बारिश में भू-स्खलन सेे दो दर्जन परिवार खतरे की जद में आ गये थे। जिन्हें बरसात में प्रशासन ने अन्यत्र शिफ्ट किया था। मंगलवार को विधायक ने गांव के दो दर्जन परिवारों को मुख्यमंत्री राहत कोष के चेक वितरित किये।

About saket aggarwal

Check Also

भीमताल की सडक़ों का बुरा हाल

भीमताल/नैनीताल। पर्यटन स्थल भीमताल की सडक़ों का शीघ्र डामरीकरण भीमताल पर्यटन नगरी के चारों ओर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *