Home / Breaking News / लालकुआं में भारत बंद का व्यापक असर
भारत बंद को लेकर लालकुआं के व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद कराते कांग्रेसी।

लालकुआं में भारत बंद का व्यापक असर

लालकुआं। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा महंगाई के विरोध में आयोजित भारत बंद का नगर में व्यापक असर रहा। कुछ एक दुकानों को छोडक़र क्षेत्र के तमाम व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक व्यापारिक प्रतिष्ठानों में जाकर दुकानें बंद कराई तथा व्यापारियों से बंद में सहयोग का आह्वान किया।
यहां नगर कांग्रेस द्वारा भारत बंद के मौके पर प्रात: से ही प्रत्येक व्यापारिक प्रतिष्ठानों में जाकर व्यापारियों से सहयोग की अपील करते हुए उनके प्रतिष्ठान बंद करवाए गये। सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता व्यापारिक प्रतिष्ठानों में गए और व्यापारियों को महंगाई के संबंध में अवगत कराते हुए उनसे सहयोग मांगा। यह प्रक्रिया दोपहर बाद तक चलती रही। पूरे दिन कांग्रेसी बाजार में घूमते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे, कांग्रेसियों ने कई बार नगर में जुलूस भी निकाला। इस मौके पर कांग्रेस के नगर अध्यक्ष सरदार गुरदीप सिंह, पूर्व चेयरमैन राम बाबू मिश्रा, कैलाश चंद्र पंत, भुवन पांडे, जीवन कबड्वाल, रविशंकर तिवारी, बीना जोशी, डॉ. बालम सिंह बिष्ट सहित भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।
इधर ट्रक एंड ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने भी बढ़ती महंगाई के विरोध में आहूत भारत बंद के समर्थन में ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र के प्रतिष्ठान बंद करवाये।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर: नजूल मुद्दे पर प्रदर्शन को ऐतिहासिक बनाने की तैयारियां

रुद्रपुर। बस्ती बचाओ संघर्ष समिति द्वारा एक अक्टूबर को प्रस्तावित प्रदर्शन की तैयारियां जोर-शोर से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *