Home / Accident / गौशाला में आग लगने से 4 मवेशी व भूसा, राशन खाक, 3 मवेशी गंभीर

गौशाला में आग लगने से 4 मवेशी व भूसा, राशन खाक, 3 मवेशी गंभीर

विधायक प्रतिनिधि दुम्का ने अगिनकांड का लिया जायजा
लालकुआं। बिंदुखत्ता के रावत नगर प्रथम में ग्रामीण दान सिंह मेहरा की गौशाला में आग लगने से 2 दूधारु भैंस व 2 बछडे समेत भूसा,अनाज जलकर खाक हो गया। जबकि 3 मवेशी झुलसने से घायल हो गए है। मध्यरात्री में अचानक गौशाला में लगने के दौरान परिवारजन सोए हुए थे। मवेशियो की चीख पुकार सुनकर परिजनों ने ग्रामीणो की मदद से बामुश्किल आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक सब आग की भेंट चढ़ चुका था।
इधर सुबह नैनीताल दुग्ध संघ के अध्यक्ष भरत नेगी ने मौके पर जाकर घटना का जायजा लिया तथा पीडित परिवार को हरसंभव मदद का भरोसा दिया है।
पीडित ग्रामीण को दिलाया हरसंभव मदद का भरोसा
विधायक नवीन दुम्का के देहरादून होने के चलते उनके प्रतिनिधि के तौर पर ग्राम प्रधान मुकेश दुम्का ने रावत नगर प्रथम स्थित दान सिंह मेहरा के गौशाला अग्निकांड मे हुए नुकसान का जायजा लिया। तथा दूरभाष पर तहसीलदार को पूरी घटना से अवगत कराया। श्री दुम्का ने बताया चिकित्सको की टीम मौके पर पहुंच गई है, राजस्व विभाग की टीम पहुंचने वाली है । अग्निनकांड में जो मवेशी झुलसे है उनके उपचार के भरकस प्रयास किए जा रहे है। और शासन.की ओर से पूरी मदद दिलवाने का उन्होने पीडित किसान को भरोसा दिलाया। इस दौरान भाजपा मण्डल महामंत्री दीपक जोशी,प्रभात बमेटा,मनोज पाण्डे बलवंत खोलिया आदि थे।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी: सरकारी अस्पतालों को पीपीपी मोड पर देने का विरोध

नर्सेज की सरकारी नियुक्तियों की मांग, सीएम का फूंका पुतला हल्द्वानी। उत्तराखंड नर्सेज एसोसिएशन सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *