Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / भाजपा ने इनकी पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया

भाजपा ने इनकी पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया

डोईवाला/ब्यूरो। भाजपा मंडल भानियावाला ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की पुण्यतिथि को समर्पण दिवस के रूप में मनाया।

मंडल अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता, मंडल महामंत्री प्रेम पुंडीर व नितिन बर्थवाल के संचालन में चले कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय भारतीय परंपरा में उत्पन्न युग ऋषि थे। वो विलक्षण बुद्धि के धनी, एकात्म मानवतावाद के जनक, कुशल संगठनकर्ता, उच्च कोटि के दार्शनिक व प्रखर राष्ट्रवादी थे। उनका जीवन हमारे लिए प्रेरणादायक, उत्प्रेरक व ज्ञानवर्धक है । आज उन्हीं के आदर्शों का पालन करते हुए व
उन्हीं के आदर्शों पर चलकर भारतीय जनता पार्टी संपूर्ण भारत का ही नहीं बल्कि संपूर्ण विश्व का सबसे बड़ा संगठन बन पाया है। 20 सूत्रीय क्रियान्वयन समिति के उपाध्यक्ष दीवान सिंह रावत व जिला उपाध्यक्ष नवीन चौधरी ने बताया की भानियावाला मंडल द्वारा ₹2,00000 राशि संगठन को समर्पित करनी है। और प्रत्येक बूथ से कम से कम ₹2000 की राशि संगठन को समर्पित की जानी है।

भानियावाला मंडल अध्यक्ष राजेंद्र मनवाल द्वारा कार्यकर्ताओं को संगठन के आगामी कार्यक्रमों के विषय में विस्तार से बताया गया। और संगठन द्वारा प्रदत सभी कार्यक्रमों को सफल बनाने का आव्ह्नन किया गया। कार्यकर्ताओं द्वारा इस अवसर पर एक हज़ार से दस हज़ार तक की धनराशी चैक के माध्यम से समर्पित की गई।
इस अवसर पर किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय भट्ट, राजपाल सिंह बिष्ट, गीतांजलि रावत, चंद्र प्रकाश तिवारी, सुरेश सैनी, पुष्पराज बहुगुणा, उमाकांत बहुगुणा सहित अनेकों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

नैनीताल: 200 वर्ष पुरानी पांडुलिपि का किया संरक्षण

हिमसाको द्वारा आयोजित 30 दिवसीय पांडुलिपि संरक्षण प्रशिक्षण कार्यशाला का समापन उत्तरांचल दीप ब्यूरो, नैनीताल। राष्ट्रीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *