Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / भाजपाइयांे में जश्न का माहौल, एक साथ मना रहेे जीत की होली और दीवाली

भाजपाइयांे में जश्न का माहौल, एक साथ मना रहेे जीत की होली और दीवाली

देहरादून। उत्तराखंड समेत देशभर में भाजपा की भारी जीत पर भाजपाइयों में जश्न का माहौल है। कई जगहों पर कार्यकर्ता होली मना रहे हैं, तो कुछ जगह एक-दूसरे को मिठाई खिला रहे हैं। भाजपा की इस ऐतिहासिक जीत से भाजपा कार्यकर्ता बेहद खुश हैं। भाजपा प्रदेश मुख्यालय में भी जश्न का माहौल बना हुआ है और कार्यकर्ताओं का तांता लगा हुआ है। वे एक-दूसरे को जीत की बधाई दे रहे हैं। वहीं, हरिद्वार जिले के रुड़की में विधायक प्रदीप बत्रा के कैम्प कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने मिठाई खिलाकर खुशी मनाई। जबकि व्यापारियों ने भाजपा को मिल रही बढ़त से उत्साहित होकर ढोल-नगाड़ो बजाए। पौड़ी गढ़वाल सीट पर भी भाजपा की लगभग तय जीत से महिला कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह देखने को मिला। वो कार्यालय में एक दूसरे को रंग लगाती हुई नजर आई। वहीं, देहरादून में भी भाजपा ने जमकर जीत की होली खेली।
दूसरी ओर, टिहरी जिले के मुख्य बाजार थत्यूड़ में भाजपा के कार्यकर्ताओं के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की भारी जीत का जश्न मनाया। उत्साही भाजपाइयों ने इस जीत पर बाजार में विजय जुलूस निकाला। ढोल-नगाड़ों की थाप पर थिरकते पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाईयां बांटकर खुशी जताई। अवसर पर जौनपुर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष विरेंदर चंदेल, महामंत्री पृथ्वी रावत, हीरामणि गौड, युवा मोर्चा अध्यक्ष सूरज बिष्ट, एसपी लेखवार, राजकीय महाविद्यालय थत्यूड़ के छात्र संघ अध्यक्ष विपुल रांगड़, पूर्व व्यापार मंडल महामंत्री अकबीर पंवार, व्यापार मंडल अध्यक्ष दीपक सजवान, बलदेव सिंह पवार, सरदार सिंह, कृपाल सिंह मनवीर परमार, रमन सिंह रावत आदि लोग उपस्थित थे।
दूसरी तरफ भरवाकाटल सकलाना में भी भाजपा मतदान केंद्र के सभी कार्यकर्ताओं न्याय पंचायत संयोजक सुनील राणा मण्डल अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व जिला अध्यक्ष संजय नेगी के नेतृत्व में जीत का जश्न मनाया। देरशाम हुए इस विजयी उत्सव में कार्यकर्ताओं के लिए रात्रि भोज की व्यवस्था भी की गई। भरवाकाटल से हरि कृष्ण उनियाल के अनुसार भाजपाइयों ने आम लोगों के साथ मिलकर जमकर जीत की खुशी मनाई।

जनता ने सुनाया देश के भाग्य का फैसला: त्रिवेंद्र
देहरादून। सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि भारतवर्ष की 130 करोड़ जनता ने आज देश के भाग्य का फैसला सुनाया है, वे इस प्रचंड जीत के लिए देश की जनता को कोटि कोटि प्रणाम करते हैं। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह विजय कई मायनों में खास है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भाजपा की जीत पर पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित विजय उत्सव में शिरकत कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि पहली बार लोकसभा चुनाव में एंटी इनकंबेंसी फैक्टर के बजाए प्रो-इनकंबेंसी फैक्टर की चर्चा रही। इस चुनाव में जातिवाद की करारी हार हुई है। विकासवाद की जीत हुई है। राष्ट्रवाद की जीत हुई है। मुख्यमंत्री ने इसे नए भारत की जीत बताया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत की जनता का विकासवादी नीतियों पर विश्वास अटल हुआ है। पांच साल में मोदी सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए, किसानों के कल्याण के लिए, महिलाओं के उत्थान के लिए सेना को सशक्त बनाने के लिए जो भी प्रयास किए हैं उन पर जनता ने अपनी मुहर लगाई है। ये जीत उन महिलाओं की जीत है जिन्हें धुएं से मुक्ति मिली है, ये जीत उन युवाओं की जीत है जिन्हें मुद्रा योजना से अपना स्टार्टअप शुरू करने में मदद मिली है। ये जीत उन किसानों की जीत है, जिन्हें बीज से लेकर बाजार तक एक आदर्श व्यवस्था मिली है, जिनके खाते में 6 हजार रुपए सालाना आ रहे हैं। ये जीत असंगठित क्षेत्र के उन लोगों की जीत है जिन्हें पेंशन का हक मिला है।
उत्तराखंड में रिकॉर्ड मतों से पाचों सीटें जीतने पर सीएम त्रिवेंद्र ने देवभूमि की जनता का आभार जताया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड की जनता ने पिछले ट्रेंड को बदलते हुए राज्य में सत्ताधारी पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है। सभी विजयी प्रत्याशियों को बधाई देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि यह जीत मोदी जी के प्रति उत्तराखंडियों के अटूट विश्वास का नतीजा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस सैन्यधाम के लोगों ने सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने विश्वास जताया कि उत्तराखंड में इस प्रचंड बहुमत के पाई पाई का हिसाब मोदी जी उत्तराखंड के चहुंमुखी विकास के रूप में अदा करेंगे।

About madan lakhera

Check Also

दून में दंपत्ति को गोली मारी, पत्नी की मौत, पति गंभीर रूप से घायल

देहरादून। राजधानी देहरादून में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार रात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *