Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / निकाय चुनाव के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता

निकाय चुनाव के लिए कमर कस लें कार्यकर्ता

घर-घर संपर्क अभियान चलाएगी महानगर भाजपा
विनय गोयल ने दिए पार्टीजनों को दिशा-निर्देश
देहरादून। बीजेपी देहरादून महानगर की एक अहम बैठक मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक का पूरा फोकस प्रदेश में होने वाले निकाय चुनाव पर रहा। इस दौरान बीजेपी महानगर अध्यक्ष विनय गोयल सहित अन्य वक्ताओं पार्टी की केंद्र से लेकर राज्य सरकारों, संगठन व महानगर इकाई की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कार्यकर्ताओं में निकाय चुनाव के लिए उत्साह और जोश भरने का काम किया। बैठक में महानगर के पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्ष व महामंत्री, मोर्चा के अध्यक्ष व महामंत्रियों, आजीवन सहयोग निधि प्रभारियों, नगर निगम के सभासदों, जिला पंचायत सदस्यों, बीडीसी एवं ग्राम प्रधानों ने शिरकत की।
बैठक को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि निकाय चुनाव का बिगुल किसी भी समय बज सकता है। इसे देखते हुए कार्यकर्ता कमर कस कर तैयार रहें। उन्होंने कहा कि हमें पूरी ताकत के साथ चुनाव में शत-प्रतिशत जीत के लक्ष्य के साथ मैदान में उतरना है। पार्टी के आजीवन सहयोग निधि संग्रह महाभियान में देहरादून महानगर के रिकार्ड प्रदर्शन के लिए पूरी महानगर टीम की सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि लक्ष्य से भी पार जाकर रिकॉर्ड धन राशि एकत्र करके कार्यकर्ताओं ने संगठन में एक मिसाल पेश की है। उन्होंने बताया कि केवल कार्यकर्ताओं के माध्यम से ही 8100 से अधिक चेक एकत्र कर उनसे ही 4 करोड़ 12 लाख से अधिक की धनराशि एकत्र करके एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आगामी 25 मार्च रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम प्रत्येक बूथ पर सुने जाने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने पार्टी के 6 वार्षिक कार्यक्रमों में से पहला कार्यक्रम 6 अप्रैल भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस को शत प्रतिशत बूथों पर मनाए जाने के लिए योजना बनाने के निर्देश देते हुए 4 अप्रैल से पहले पहले सभी मंडलों एवं मोर्चा को बड़ी योजना बैठक आयोजित करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा प्रत्येक बूथ पर 20-20 युवाओं की टीम गठित करने की प्रक्रिया को जल्द पूरा करे और प्रत्येक बूथ पर महिला मोर्चा अनुसूचित, अल्पसंख्यक व ओबीसी मोर्चा आदि की भी टीमें गठित करते हुए एक सप्ताह के भीतर सभी मंडलों में मोर्चा और वार्ड के सोशल मीडिया ग्रुप को प्रभावी बनाने के काम में जुट जाने के लिए कहा। इसी के आधार पर 6 अप्रैल से घर-घर संपर्क अभियान जरिये नगर निकाय चुनाव में विजय का मार्ग प्रशस्त होगा। बैठक में महानगर महामंत्री आदित्य चौहान, राजेंद्र सिंह ढिल्लो, उपाध्यक्ष सीताराम भट्ट, हरीश डोरा, श्रीमती अनीता सिंह, बबीता सहोत्रा, विनोद सिंह रांगड़, मानिक निधि शर्मा, श्याम अग्रवाल, कोषाध्यक्ष विनोद शर्मा, लच्छू गुप्ता, श्याम पंत, श्रीमती बृजलेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।’

About madan lakhera

Check Also

अधिशासी अभियंता की कार्यप्रणाली पर उठाए सवाल

डोईवाला/ब्यूरो। उत्तरांचल बिजली कर्मचारी संघ ने अधिशासी अभियंता की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए विद्युत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *