Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / सफलता का पहला वर्ष बनेगा चुनावी ताकत

सफलता का पहला वर्ष बनेगा चुनावी ताकत

बीजेपी महानगर की बैठक में कार्यकर्ताओं को बताई उपलब्धियां
निकाय चुनाव को लेकर दिए दिशा-निर्देश
देहरादून। त्रिवेंद्र सरकार के पूरे हो रहे एक वर्ष के कार्यकाल को हर तरह से सफल करार देते हुए अब बीजेपी संगठन और सरकार इसे चुनावी ताकत के रूप में इस्तेमाल करेगी। पार्टी संगठन की ओर से अपनी सरकार के पहले वर्ष की उपलब्धियों को निकाय चुनाव की जंग में जनता के बीच लेकर जाया जाएगा। ‘एक साल… ईमानदारी का, विश्वास का और विकास का’ नारा लेकर बीजेपी कार्यकर्ता निकाय चुनाव में ताकत झोंकेंगे। मंगलवार को बीजेपी महानगर की एक महत्वपूर्ण बैठक में पार्टी नेताओं ने इस आशय का संदेश पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने की।
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पिछले एक वर्षों में उत्तराखंड में बीजेपी की त्रिवेंद्र सरकार ने इमानदारी, विश्वास और विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं और आज प्रदेश की जनता डबल इंजन की ताकत को साफ महसूस कर रही है। वहीं, विपक्षी दल हताशा में डूबने को मजबूर हुए हैं और आगामी नगर निगम और स्थानीय निकाय चुनाव उनके लिए करारा प्रहार साबित होंगे।
इस अवसर पर 18 मार्च के कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदेश के सहकारिता मंत्री और देहरादून महानगर के लिए नगर निगम चुनाव प्रभारी बनाए गए पूर्व संगठन मंत्री धन सिंह रावत ने कहा कि इस दिन पूरे प्रदेश भर के विकास की एक बड़ी झांकी परेड ग्राउंड में देखने को मिलेगी। हजारों की संख्या में लाभार्थियों को ई-रिक्शा, विभिन्न योजनाओं के चेक्स और अन्य सुविधाएं बांटी जाएगी। नगर निगम चुनाव की दृष्टि से देहरादून नगर निगम के प्रभारी महामंत्री नरेश बंसल ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह इस कार्यक्रम में बढ़ चढक़र भाग लें व सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही लोक-कल्याणकारी योजनाएं के बारे में जनता को अवगत कराएं तथा सही पात्र तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए सकारात्मक भूमिका निभाएं।
बैठक की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने कहा कि कुछ लोग हार के डर से नगर निगम चुनाव को टलवाने का प्रयास कर जनता के हितों पर कुठाराघात कर रहे हैं और वह अपने हितों को जनता के हितों से ऊपर मानते हैं, किंतु अंत में जीत जनता और लोकतंत्र की ही होगी। महानगर देहरादून निगम चुनाव में उन्हीं प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारेगा जो सबसे पहले देशहित उसके बाद पार्टी संगठन हित और अन्त अपने हित की चिंता करेगा । बैठक में विधायक हरबंश कपूर, गणेश जोशी, आईजी मैन, प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती नीलम सहगल, श्रीमती विनोद उनियाल, प्रदेश मंत्री सुनील उनियाल गामा, पूर्व महानगर अध्यक्ष उमेश अग्रवाल, अनिल गोयल, रविंद्र कटारिया सभी मंडल अध्यक्ष महानगर के सभी पदाधिकारी पार्षदगण मोर्चा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में देहरादून महानगर युवा मोर्चा के अध्यक्ष श्याम पंत और उनकी पूरी टीम की ओर से प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को सफलतापूर्वक सरकार का एक साल पूरे होने पर तलवार भेंट की गई।

About madan lakhera

Check Also

विस अध्यक्ष ने पाववाला सौडा पंचायत को बताया आदर्श पंचायत

पंचायतों के सशक्तिकरण पर हुआ बौद्धिक मंथन डोईवाला/ब्यूरो। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *