Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / जल्द बनेगी बीजेपी महानगर की नई कार्यकारिणी

जल्द बनेगी बीजेपी महानगर की नई कार्यकारिणी

आजीवन सहयोग निधि में बढ़ चढक़र किया सहयोग
अगले दस दिन में बन जाएगी नई टीम : गोयल
देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता विनय गोयल के नेतृत्व में भाजपा महानगर की नई कार्यकारिणी का गठन जल्द हो जाएगा। सक्रिय, कर्मठ और आजीवन सहयोग निधि में सहयोग करने वाले कार्यकर्ताओं को कार्यकारिणी में जगह दी जाएगी। आजीवन सहयोग निधि अभियान से फारिक होने के बाद अब महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने इस बाबत कसरत तेज कर दी है।
मंगलवार को भाजपा महानगर कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में महानगर अध्यक्ष विनय गोयल ने बताया कि अगले दस दिन में वर्तमान कार्यकारिणी भंग करके नई कार्यकारिणी का गठन कर दिया जाएगा। नई कार्यकारिणी का गठन वरिष्ठ नेताओं से सलाह-मशविरा कर किया जाएगा। उन्होंने साफ संकेत दिया कि मंडलों में कोई बदलाव नहीं होगा। उन्होंने बताया कि भाजपा आजीवन सहयोग निधि अभियान के तहत महानगर की टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा। अब तक ४.११ करोड़ रुपए महानगर बीजेपी की ओर से प्रदेश नेतृत्व को सौंप दिए गए हैं। अभी काफी संख्या में प्राप्त चैकों का हिसाब नहीं किया है। फाइनल हिसाब करने के बाद महानगर भाजपा अपने पांच करोड़ के लक्ष्य से आगे निकल जाएगी। इस अभियान के तहत महानगर में १० हजार लोगों से संपर्क साधा गया है।
विनय गोयल ने बताया कि महानगर के सभी वार्डों एवं मंडलों ने अपने लक्ष्य को पूरा किया है। धर्मपुर विधानसभा से क्षेत्रीय विधायक व मेयर विनोद चमोली ने २२ वार्डों में जहां एक करोड़ १० लाख रूपये बनता था से आगे निकलकर एक करोड़ ३१ लाख रुपये २४०० चैकों के माध्यम से हासिल किए हैं। रायपुर विधानसभा में २४ वार्डों से ७६ लाख रुपये एकत्रित किये गए। यहां पर एक करोड २० लाख रुपये एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया था जिसे शीघ्र ही पूरा कर लिया जाएगा। इसी प्रकार से कैंट विधानसभा में १५ वार्डों से ७५ लाख रुपये एकत्र करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था अब तक ६५ लाख नौ हजार आठ सौ रुपये के चैक एकत्र हो चुके हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि आजीवन सहयोग निधि से एक भी पैसा नगर निगम चुनाव में खर्च नहीं होगा। आजीवन सहयोग निधि में आए पैसे की एफडी बनेगी और इस एफडी के ब्याज पार्टी के होने वाले कार्यक्रम व कार्यालय पर खर्च किया जाएगा। पत्रकार वार्ता में भाजपा नेता पुनीत मित्तल, सुशील गुप्ता, विनोद रांगड़, सीताराम भट्ट, राजेंद्र सिंह ढिल्लो, ब्रिजलेश गुप्ता, श्याम पंत, पूनम नौटियाल आदि मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

आदर्शनगर जौलीग्रांट में 20 अगस्त को भंडारे का आयोजन

जौलीगांट। आदर्शनगर जौलीग्रांट में 9 से 20 अगस्त तक आयोजित की जा रही शिव महापुराण …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *