Home / Breaking News / रुद्रपुर:भाजपा नेता के घर से लाखों की चोरी

रुद्रपुर:भाजपा नेता के घर से लाखों की चोरी

45 हजार की नकदी व सात लाख के सोने चांदी के जेवरात पार

रम्पुरा क्षेत्र की घटना, मेयर समेत कई भाजपा नेता पहुंचे मौके पर पहुंचे

सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने मामले की जानकारी ली, जांच शुरू

रुद्रपुर। रम्पुरा क्षेत्र में भाजपा नेता व व्यापारी के घर देर रात चोरों ने धावा बोल दिया। चोरों ने भाजपा नेता के घर से अलमारी का लॉकर खोल हजारों की नगदी समेत लाखों के जेवरात चोरी कर लिये। चोरी की सूचना पर पहुंचे कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने मौका मुआयना किया और मामले की जानकारी ली। भाजपा नेता के घर चोरी की जानकारी पर विधायक, मेयर समेत कई भाजपा नेता पहुंचे। उन्होंने पुलिस से घटना का जल्द खुलासा करने की मांग की। जानकारी के मुताबिक रम्पुरा वार्ड 21 निवासी भाजपा नेता छेदालाल पाल पुत्र स्व.नन्हें पाल शनिवार की रात को खाना खाने के बाद परिवार के लोग अपने अपने कमरे में सो गये। बताया जा रहा कि रात को छेदा लाल पाल गर्मी के चलते घर की छत पर जाकर सो गए थे और उनकी पत्नी सुशीला घर के आंगन में सो गयी थी। बताया गया कि दो बेटे, बेटियां, पुत्रवधू और मां अपने-अपने कमरों में सोए हुए थे। सुबह को छेदा लाल की आंख खुली और नीचे आकर कमरे में सोने के लिये गये तो कमरे में बिखरा सामान देख उनके होश उड़ गये। उन्होंने परिजनों को उठाया। बताया जा रहा कि देर रात चोर छत से मकान में दाखिल हुए और बिस्तर के नीचे रखी चॉबी से अल्मारी खोली और सोने के जेवरात और 45 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर गये। जेवरात की कीमत करीब 7 लाख बताई जा रही है। सोने में हार,चेन,अंगूठी आदि शामिल है। बताया गया कि भाजपा नेता की घर पर ही किराने की दुकान हैं और वह किराने के थोक व्यापारी भी हैं। सूचना पर पहुंचे कोतवाल और चौकी रम्पुरा प्रभारी सतीश कापड़ी ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। परिजनों ने जानकारी ली। पुलिस ने छत पर पहुंच मौका मुआयना कर आस-पास के मकानों की छतों से चोरों के पहुंचने के रास्ते भी भांपे। भाजपा नेता के घर चोरी की सूचना पर विधायक राज कुमार ठुकराल,मेयर रामपाल,जिलाध्यक्ष व सिटी क्लब के उपाध्यक्ष गुरमीत सिंह,गोपी सागर,नेत्रपाल मौर्य, बिट्टू शर्मा,राज कोली आदि भी पहुंचे। उन्होंने पुलिस से घटना से जल्द ही खुलासा करने की मांग की। कोतवाल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही। उन्होंने जल्द ही खुलासा करने का दावा किया।

 

 
सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
रुद्रपुर। पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लग गई है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रख कर काम कर रही है। जांच स्वयं चौकी प्रभारी कर रहे है।

 

 
ठुकराल ने उठाए पुलिस पर सवाल
रुद्रपुर। विधायक राज कुमार ठुकराल ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुये उन्होंने पुलिस से जल्द ही खुलासे की मांग की। कहा कि क्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है। पिछले दिनों सिटी वन में भी शिक्षक के घर में चोरों ने सामान पार कर दिया।

About saket aggarwal

Check Also

डेंगू : बकरी का दूध बना अमृत

हल्द्वानी। अगर आपके पास बकरी है और वह भी दूध देने वाली तो इन दिनों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *