Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / शुगर मिल में टूल डाउन, गन्ना अपर सचिव का पुतला फूंका

शुगर मिल में टूल डाउन, गन्ना अपर सचिव का पुतला फूंका

वेतन नहीं मिलने और दूसरी सुविधाओं में कटौती से नाराज हैं कर्मचारी

डोईवाला/ब्यूरो। विभिन्न मांगों को लेकर डोईवाला चीनी मिल कर्मियों ने अपर गन्ना सचिव प्रदीप रावत का पुतला फूंककर नाराजगी जताई।

चीनी मिल कर्मियों का कहना है कि उन्हे कई महीने से वेतन नहीं मिला है। वहीं एरियर, स्वास्थ सुविधा और छुट्टी का पैसा खत्म करके सरकार ने उनके पेट पर लात मारने का कार्य किया है। चीनी मिल मजदूर संघ अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि सरकार की हठधर्मिता के कारण मिल कर्मचारियों को आर्थिक संकट से जुझना पड़ रहा है। भारतीय मजदूर संघ अध्यक्ष राम मिलन ने कहा कि आश्वासन के बावजूद सरकार मजदूरों और कर्मचारियों की बातें मानने को तैयार नहीं है।

विजय शर्मा, कृष्णपाल शर्मा ने कहा कि जब तक सरकार उनकी मांगे नहीं मानती और उनका रूका हुआ वेतन जारी नहीं करती है। तब तक उनका टूल डाउन, कार्यबहिष्कार और प्रदर्शन जारी रहेगा। सभी मजदूर और कर्मचारी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेंगे। कांग्रेस नेता मनोज नौटियाल, गौरव मलहोत्रा, मोहित शर्मा, राजवीर खत्री आदि ने कहा कि उनकी सरकार में चीनी मिल में कभी कोई दिक्क्तें नहीं आई। और समय पर सबकों वेतन दिया गया। लेकिन डबल इंजन की सरकार कर्मचारियों और किसानों पर डबल कुठाराघात कर रही है। मौके पर गुरूचरण सिंह, कमल बहादूर, सुभाष पाल, प्रताप सिंह, अरविंद शर्मा, सुभाष वर्मा, निर्मला देवी, नरेंद्र कुमार, अंजु देवी, पंकज गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

 

About madan lakhera

Check Also

हल्द्वानी: खनन कारोबारियों के समर्थन में पहुंचे पूर्व मंत्री दुर्गापाल

हल्द्वानी। निजी कंपनी के लिए खनन गेट खोलने का विरोध जारी है। इस बीच खनन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *