Home / Breaking News / रुद्रपुर : बीएसएनएल कालोनी में महिला की चाकुओं से गोद कर हत्या

रुद्रपुर : बीएसएनएल कालोनी में महिला की चाकुओं से गोद कर हत्या

आरोपी युवक हत्या के बाद से फरार, पुलिस ने कालोनी में की नाकेबंदी 

रुद्रपुर। यहां की बीएसएनएल कालोनी में एक वृद्घा का हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वृद्घा के मकान के नीचे दूसरी मंजिल में रहने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप लगा है। युवक अभी पुलिस के हाथ नहीं लगा है, पुलिस ने कालोनी की पूरी तरह से घेराबंदी कर दी है। घटना लगभग साढ़े बारह बजे के आसपास की है। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और कोतवाल केके भटï्ट मौके पर डटे हुए हैं। शव का पंचनामा करवा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीएसएनएल कालोनी की तीसरी मंजिल पर रहने वाले लाइनमैन रति प्रतिभान इन दिनों लखनऊ गए हुए हैं। उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी 50 वर्षीय रीता और छोटी बेटी रेखा घर पर थीं। रेखा किसी स्कूल में पढ़ाती है। सुबह वह अपने स्कूल चली गई और मां रीता अकेली घर पर रह गई। आरोप है कि इसी कालोनी में मृतका के मकान के ठीक नीचे दूसरी मंजिल पर रहने वाला रमा प्रसाद का बीस बाइस साल का बेटा राहुल रीता के पास गया और उसने रीता को चाकुओं से गोद डाला।
इसके बाद राहुल भाग गया और रीता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पुलिस को तुरंत ही मिल गई। एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा और कोतवाल दल बल के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और कालोनी की नाकेबंदी कर दी। लेकिन अभी तक राहुल पुलिस के हाथ नहीं चढ़ सका है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगाई गई हैं। हत्या के कारणों के बारे में अभी पुलिस कुछ भी हनीं कह पा रही है। पुलिस ने शव को पंचनामा करवा कर पोसटमार्टम के लिए भेज दिया है।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी: चोरों ने एक दिन में चार बाइकें उड़ाई

  हल्द्वानी। वाहन चोरों ने एक दिन में अलग-अलग स्थानों से चार बाइकों पर हाथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *