Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Almora / आईपीएल मैच अब आपके बीएसएनएल मोबाइल पर, महाप्रबंधक की पत्रकार वार्ता

आईपीएल मैच अब आपके बीएसएनएल मोबाइल पर, महाप्रबंधक की पत्रकार वार्ता

अल्मोड़ा। बीएसएनएल द्वारा अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा व किफायती दरों में सेवा मुहैया कराने के लिए तीन नए प्लान लांच किए हैं। निगम ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 248 रूपये में आईपीएल पैक लांच किया है। जिसमें 51 दिनों तक उपभोक्ता थ्री-जीबी प्रतिदिन के हिसाब से 153 जीबी डाटा का लाभ उठा सकते है। इसका फायदा आईपीएल मैच का लाइव स्ट्रीमिंग का लुफ्त उठा सकते हैं।
मंगलवार को दूरसंचार महाप्रबंधक कार्यालय में पत्रकार वार्ता करते हुए बीएसएनएल महाप्रबंधक एके गुप्ता ने कहा कि बेहतर सेवा देने के लिए बीएसएनएल प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि आईपीएल मैचों का लुफ्त उठाने वालों के लिए भी बीएसएनएल ने 248 रूपये में आईपीएल पैक लाॅच किया है। जिसमें उपभोक्ता 51 दिनों तक थ्री जीबी प्रतिदिन के हिसाब से 153 जीबी डाटा का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने कहा कि सीमित अवधि के इस प्लान की वैधता सात अप्रैल से तीस अप्रैल तक रहेगी। उपभोक्ता इसका फायदा आईपीएल मैचों के सजीव प्रसारण अपने मोबाईल पर उठा सकते हैं। वहीं, प्रीपेड ग्राहक 118 में एक माह में वन जीबी डाटा व एलएमए में नेटवर्क में फ्री काॅल कर सकते है और फ्री काॅलिंग टाॅन का भी आनंद उठाएंगे। उन्होंने कहा कि आवासीय लैंड लाइन उपभोक्ताओं के लिए 99 रूपये का प्लान लांच किया है। जिसमें बीएसएनएल नेटवर्क पर मुफ्त में अनलिमिटेड लोकल तथा एसटीडी काॅल कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्लान में उपभोक्ताओं फ्री नाइट कालिंग तथा रविवार को सभी नेटवर्क पर फ्री काॅलिंग का लाभ मिलेगा। उन्होंने बताया कि इसके अलावा मोबाइल नेटवर्क का विस्तार करने के लिए एसएसए में 71 नए थ्री जी बीटीएस लगाए जा चुके हंै। श्री गुप्ता ने बताया कि अल्मोड़ा एसएसए में बीटीएस की संख्या बढ़कर अब 114 हो गई है तथा 71 नए थ्री जी बीटीएस लगाने का कार्य 31 मई तक पूर्ण कर लिया जाएगा। इस दौरान उपमहाप्रबंधक डाॅ डीके लोहनी, आंतरिक सलाहकार पीडी त्यागी, सीसी रजवार, जीसीएस बिष्ट, संदीप सूठा, कैलाश जोशी भी मौजूद रहे।

तो अब पिथौरागढ़ में नहीं होगी संचार सेवा बाधित
अल्मोड़ा। बीएसएनएल महाप्रबंधक एके गुप्ता ने बताया कि पिथौरागढ़ में संचार सेवाओं में आ रहीं बाधाओं को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने खास योजनाएं बनाई हंै। इसके लिए पिथौरागढ़ को सितारगंज पाॅवर ग्रिड से जोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अब पिथौरागढ़ के सीमावर्ती दूरस्थ इलाकों मे बीएसएनएल की सेवाएं कभी भी बाधित नहीं होंगी और उपभोक्ताओं को ब्राड बैंड की थ्री जी सेवा मिल सकेगी।

About saket aggarwal

Check Also

सामाजिक समानता के प्रयासों की जरूरत

दो दिवसीय सम्मेलन का आज अंतिम दिन     हल्द्वानी। विभिन्न संगठनों के तत्वावधान में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *