Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / चकराता महाविद्यालय का वार्षिकोत्सव 30 को, उत्तराखंड की झांकी में प्रस्तुति देने वाली छात्राएं होंगी सम्मानित

चकराता महाविद्यालय का वार्षिकोत्सव 30 को, उत्तराखंड की झांकी में प्रस्तुति देने वाली छात्राएं होंगी सम्मानित

डोईवाला/ब्यूरो। श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता में विभागीय परिषदों की सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में इतिहास विभाग से रंजिता और राजनीति विज्ञान विभाग से सुचिता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

वृहस्पतिवार को विभाग प्रभारी इतिहास डा. सुनील तोमर व राजनीति विज्ञान प्रभारी डा.कुलदीप चौधरी के निर्देशन में समसामयिक विषयों पर सामान्य ज्ञान प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। इतिहास में रंजीता, नितेश वर्मा, स्मिता व ज्योति क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहे। राजनीति विज्ञान में सुचिता ने पहला, दिव्या ने दूसरा व स्मिता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इस मौके पर प्राचार्य डा.केएल.तलवाड़ ने विजयी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा ऐसी गतिविधियों से प्रतिभाओं को निखरने का अवसर मिलता है,इसलिए प्रतिभाग का विशेष महत्व होता है। सफल प्रतिभागियों को वार्षिकोत्सव के दिन पुरस्कृत किया जायेगा।
श्री गुलाब सिंह राजकीय महाविद्यालय चकराता का सत्र 2018-19 का छात्र संघ समारोह एवं वार्षिकोत्सव 30 अप्रैल को आयोजित होगा। महाविद्यालय के समारोहक एवं छात्र संघ प्रभारी डां अरविंद वर्मा ने यह जानकारी दी। बताया कि इस अवसर पर क्रीड़ा, एनएसएस, विभागीय परिषद्, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के प्रतिभागियों, मेधावी, सर्वश्रेष्ठ अनुशासित विद्यार्थियों व छात्र संघ पदाधिकारियों को सम्मानित किया जायेगा। प्राचार्य डा.केएल. तलवाड़ ने बताया कि गत वर्ष महाविद्यालय की चार छात्राओं ने दिल्ली में गणतंत्र दिवस के मौके पर उतराखंड की झांकी में बतौर सांस्कृतिक कलाकार प्रतिभाग किया था उन्हें भी वार्षिकोत्सव में पुरस्कृत किया जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि न्यायिक मजिस्ट्रेट रिजवान अंसारी होंगे। वार्षिकोत्सव के सफल आयोजन हेतु विभिन्न समितियों का गठन किया गया है।

About madan lakhera

Check Also

नजदीकियों के इर्द-गिर्द घूम रही पुलिस के शक की सुई

कार स्वामी का कंकाल मान पुलिस ने किया परिजनों के सुपुर्द सलड़ी के आसपास मिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *