Breaking News
Home / Breaking News / देहरादून : चैंपियन और कर्णवाल को बीजेपी ने दिया नोटिस

देहरादून : चैंपियन और कर्णवाल को बीजेपी ने दिया नोटिस

देहरादून। लोकसभा चुनावी जंग के दौरान प्रदेश भाजपा के लिए फजीहत का सबब बन चुके हरिद्वार जिले के विधायकों पर अब संगठन सख्ती के मूड में है। पार्टी ने दोनों विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। आपको बता दें कि हरिद्वार जिले के भाजपा विधायक कुंवर प्रणब सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के बीच लंबे समय से जुबानी जंग छिड़ी हुई है। दोनों ही खेमे लगातार एक-दूसरे पर वार-पलटवार के साथ शाब्दिक प्रहार ही नहीं गंभीर आरोप लगाने में भी पीछे नहीं है। भाजपा विधायकों की यह जंग पुलिस की दहलीज तक भी जा पहुंची है। विधायक प्रणब सिंह चैंपियन और देशराज कर्णवाल के बीच छिड़ी इस जंग के चलते भाजपा की सियासी गलियारों में खासी किरकिरी हो चुकी है। इसे देखते हुए प्रदेश संगठन ने अब सख्ती बरतने का मन बना लिया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने सोमवार को विधायक कुँवर प्रणब चंैम्पियन और देश राज कर्णवाल के मध्य चल रहे प्रकरण व मीडिया में प्रकाशित बयानों का संज्ञान लेते हुए दोनों विधायकों को अनुशासन हीनता के आरोप में नोटिस देने का निर्णय लिया। ये नोटिस जारी कर दिए गए हैं। इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल व खजान दास से इस मामले में विस्तार से विचार विमर्श भी किया।
भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ देवेंद्र भसीन ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने खानपुर के विधायक कुँवर प्रणव चैम्पियन व झबरेडा के विधायक देशराज कर्णवाल के मध्य जिस प्रकार से खुला विवाद चल रहा है और मीडिया के माध्यम से जो सामने आ रहा है उसे गम्भीरता से लिया है । आज भट्ट ने इस बारे में पहले प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल व खजान दास से विस्तार से चर्चा की और फिर दोनों विधायकों को अनुशासन हीनता के आरोप के अंतर्गत नोटिस भेजने का निर्णय लिया। इस मामले में प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने दोनों विधायकों को नोटिस प्रेषित कर दिए। दोनों विधायकों को एक सप्ताह में अपना जवाब देने के लिए कहा गया है।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर : पाश्चात्य संस्कृति से भिड़ी भारतीय संस्कृति

रुद्रपुर। पाश्चात्य सभ्यता की नुमाइश कर रही एक महिला की तारीफ करना भारतीय सभ्यता की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *