Home / Breaking News / तो चंद्र वल्लभ जोशी ने ही किया विश्वासघात, अनीता को पहुंचा दिया मौत की देहरी पर

तो चंद्र वल्लभ जोशी ने ही किया विश्वासघात, अनीता को पहुंचा दिया मौत की देहरी पर

हल्द्वानी। हल्द्वानी के कुसुमखेड़ा के आरके टैंट वाली गली में अनीता रौतेला नामक महिला को घायल करके लूट पाट करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके हवाले से लूटे गए जेवरात भी बरामद कर लिए हैं। ज्ञात रहे कि पहले पुलिस कोई भी गहना चोरी न होने का दावा कर रही थी। लेकिन जब आज एसएसपी ने कांड का खुलासा किया तो बताया कि तीनों बदमाश इसी सामान को बेचने की योजना बना रहे थे। अचानक मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने छापा मारा और तीनों दबोच लिए गए।
खैर एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी के अनुसार इस पूरे कांड का मास्टर माइंड चंद्र वल्लभ जोशी है। जो प्रापर्टी डीलर है। जब मोहन सिंह रौतेला ने अपने जोशी को अपना मकान बेचने की इच्छा बताई तो वह ही खरीददारों को लेकर उनके पास आता था। अमूमन रौतेला दिन के वक्त दुकान पर रहते थे और अनीता ही उन्हें मकान दिखाती थी। दस जुलाई को भी ऐसा ही हुआ। लेकिन अनीता को अकेला घर में पाकर तीनों ने उन्हें घायल करके लूटने की योजना बना डाली।
हैरत वाली बात यह है कि इस सनसनीखेज कांड को अंजाम देने वाले दो युवक उत्तराखंड के बागेश्वर और हल्द्वानी के ही हैं जबकि एक अमरोहा का है। फिलहाल पुलिस पत्रकार वार्ता कर पूरी घटना का खुलासा कर रही है। गिरफ्तार किए गए एक युवक के नाम चंद्र बल्लभजोशी पु़त्र प्रेम बल्लभ जोशी निवासी ग्राम मझगैं, पो. भटौली जिला बागेश्वर और दूसरे का नाम पवन कुमार खोलिया पुत्र भगीरथ खोलिया निवासी सरस्वती विहार आरेटीओ रोड हल्द्वानी है। तीसरे युवक का नाम परवेज सिंह पुत्र मान सिंह निवासी कालाखेड़ा अमरोहा बताया गया है। पुलिस ने उनके पास से लूटे गए 6 मगल सू़त्र, 3 कंगन, एक गले ही चेन, एक हार कान के झुमके आदि बरामद किए है।

About madan lakhera

Check Also

कांग्रेस के सचिन बने नैनीताल पालिका अध्यक्ष

निर्दलीय किशन नेगी ने अंतिम समय तक दी टक्कर, तीसरे पायदान पर भाजपा उत्तरांचल दीप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *