Home / Breaking News / हल्द्वानी:छैमार गिरोह के पकड़े सदस्यों को न्यायालय में किया पेश

हल्द्वानी:छैमार गिरोह के पकड़े सदस्यों को न्यायालय में किया पेश

हल्द्वानी। पुलिस ने बीते दिवस गिरफ्तार किये छैमार गिरोह के सदस्यों को आज कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
बता दें कि पांच जून की रात हल्द्वानी में राधा भट्ट की हत्या व डकैती तथा 22 जून की रात रूद्रपुर की गंगापुर रोड की सर्वेश्वरी एनक्लेव में पंकज श्रीवास्तव के घर डकैती डालते हुए उनकी पत्नी अपर्णा की हत्या कर दी गई थी और बेटी को जख्मी कर दिया गया था। इन घटनाओं में नैनीताल व उधमसिंह नगर की संयुक्त टीमें काम कर रही थीं। साथ ही पुलिस छैमार गिरोह पर फोकस किए हुए थी। बीते दिवस पुलिस ने छैमार गिरोह के सदस्यों रूद्रपुर प्रीत विहार निवासी जैन हसन उर्फ इकबाल उर्फ सांई पुत्र अनवर उर्फ नसेरू और आबिद उर्फ लंबरदार पुत्र मासूम को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि चार बदमाश अभी भी फरार चल रहे हैं। जिनकी पुलिस जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस ने भुवन भट्ट की बाइक भी बरामद की है। साथ ही पुलिस लूटे गए जेवरात भी जल्द बरामद करने का दावा कर रही है। इधर पुलिस ने बीते दिवस पकड़े बदमाशों को आज न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।
पुलिस साबित हुई नाकाम
हल्द्वानी। वारदातों के पूरे खुलासे में पुलिस अभी तक नाकाम साबित हुई है। प्रत्येक घटना में पुलिस अधिकारी एक-दो बदमाशों को पकडक़र अपनी पीठ खुद ही थपथपा ले रहे हैं। नगर में राधा हत्याकांड से पूर्व नवाबी रोड कुल्यालपुरा निवासी व्यापारी के यहां पड़ी डकैती का भी पुलिस ने आधा अधूरा ही खुलासा किया था। इस मामले में भी कुख्यात बदमाश अंकल अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अभी तक उसे गिरफ्तार करने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। इसके अलावा राधा हत्याकांड में भी पुलिस ने 6 में से महज दो बदमाशों को दबोच कर खानापूर्ति कर ली। यह खुलासे लोगों के गले नहीं उतर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पुलिस अपनी नाकामी छिपाने के लिए एक-दो बदमाशों को पकड़ कर खुलासा कर कर्तव्य की इतिश्री कर ले रही है। जबकि खुलासे के बाद अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी की दिशा में पुलिस कोई कदम नहीं उठाती है। जिसके चलते आए दिन एक के बाद एक वारदातें होती रहती हैं।

About saket aggarwal

Check Also

एसडीएम कॉलेज में डां0 नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला में डां0 डीएस नेगी को चीफ प्रॉक्टर का दायित्व दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *