Home / Accident / रुद्रपुर में एक छात्रा समेत तीन महिलाओं की चोटी कटी

रुद्रपुर में एक छात्रा समेत तीन महिलाओं की चोटी कटी

रुद्रपुर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में खौफ का माहौल पैदा करने के बाद चोटी कटवा गिरोह रुद्रपुर पहुँचने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। मंगलवार की सुबह भुरारानी में एक छात्रा समेत दो महिलाओं की चोटी कटने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना पर आनन फाान में पुलिस भी मौके पर पंहुच गई। महिला को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जब कि युवती को उसके परिजन एक मंदिर में ले जाकर मत्था टिकवा कर घर वापस ले गये। जानकारी के अनुसार भूरारानी निवासी 22 वर्षीय सुमन पत्नी प्रदीप आज प्रात: जब सोकर उठी तो चोटी कट कर नीचे देख बेहोश हो गई। महिला की चोटी कटने की सूचना गांव में फैल गई। महिला के घर पर लोगो का तांता लगने शुरु हो गया। महिला को बेहोशी की हालत में 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। महिला ने बताया कि रोज की तरह कमरे के दोनों दरवाजे बंद करके रात को सोई थी। उसका पुत्र पारस भी उसके पलंग पर ही सोया हुआ था। सुबह नींद खुलने के बाद जब उसने अपने सिर पर हाथ लगाया तो देखा कि उसकी चोटी नहीं है और थोड़ी ही दूरी पर कटी हुई चोटी फर्श पर गिरी थी।। सुमन घबरा गई और इसी घबराहट में वह बेहोश हो गई। आस पास के लोग एकत्र हो गये। उधर भूरारानी में ही बतौर किराएदार रहने वाले नंदा बल्लभ चैसाली एक फैक्ट्री में काम करता है और वह रोज की तरह ड्यूटी पर गया था।बताया कि घर पर उसकी पत्नी रंभा कपड़े धो रही। बताया कि तभी कमरे में एक साया देखकर पुत्री की चीख निकल गई और चिल्लाने लगी। पत्नी जब कमरे में गई तो वह भी घबरा गई। पुत्री दीपा बेहोश पड़ी हुई थी। उसने आस पास के लोगो को घटना से बताया। पत्नी नेे गंगाजल के छीटे दीपा के चेहरे पर डाली तो वह होश में आ गई।होश में आने के बाद घबराई दीपा ने अपनी मां को बताया कि उसने कमरे में एक साया देखा। जिसे देखने के बाद वह बेहोश हो गई। कटे हुए बाल भी पास में ही पड़े हुए थे। चोटी कटने की खबर से भूरारानी में ही रहने वाले भाजपा नेता भारत भूषण समेत तमाम लोग पंहुच गये। बाद में उसे आदर्श कॉलोनी स्थित सिद्धेश्वर बालाजी मंदिर पहुंचे जहां महंत रमेश वशिष्ठ ने दीपा की पूजा पाठ करवाई। बताया जा रहा है कि भूरारानी के पास ही स्वागत एंक्लेव में गोपाल दुआ के घर के दरवाजे पर सफेद रंग की चैक से किसी ने बिल्ली नुमा जीव का चित्र बना दिया है यह देख परिजन सकते में आ गए। उक्त घटनाओं के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की की अफवाओं का बाजार गर्म है।

रुद्रपुर। महिलाओं की चोटी कटने की खबर से खुफिया विभाग भी सकते में आगया और मामले की तह तक पहुंचने के लिए सक्रिय हो गया है। खबर लिखे जाने तक शहर में खास तौर पर सोशल मीडिया पर बाल कटवा गिरोह को लेकर अनेक संदेश वायरल हो रहे थे।
जिला प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि प्रकार की अफवाह पर ध्यान ना दें और अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात भी अधिकारियों ने की है।

About saket aggarwal

Check Also

उक्रांद कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा सरकार का पुतला दहन, पंचेश्वर की जन सुनवाई प्रभावित करने का आरोप

अल्मोड़ा। भाजपा पर केंद्रीय नेताओं के दबाव मंे पंचेश्वर बांध की जन सुनवाइयों को प्रभावित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *