Breaking News
Home / Uttatakhand Districts / Almora / खुशखबरी: अल्मोड़ा में खुला सिनेमाघर, दो स्क्रीन है इस नये सिनेमाघर में

खुशखबरी: अल्मोड़ा में खुला सिनेमाघर, दो स्क्रीन है इस नये सिनेमाघर में

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में बड़े सिनेमा के चाहने वालों का आखिरकार रविवार को एक तोहफा मिल ही गया, रविवार को बहुप्रतीक्षित स्टार प्लैक्स नोवा का आज शुभारंभ हो गया है। इस सिनेमाघर में 400 से अधिक दर्शकों के मनोरंजन का ख्याल रखा गया है और दो स्क्रीन यहां उपलब्ध है। पहली स्क्रीन पर बाहुबली टू चल रही है तो दूसरी स्क्रीन पर मुन्ना माइकल के शो चल रहे हैं।
आज सुबह 10 बजे से औपचारिक रूप से इस सिनेमा हाॅल का उदघाटन किया गया। इस मौके पर पत्रकारों से एक बातचीत में स्टार प्लेक्स नोवा के संचालक विपिन सिंह राणा ने कहा कि एक लंबे अंतराल के बाद लोगों को बड़ी स्क्रीन में फिल्म देखने को मिलेगी। उन्हांेने कहा कि अल्मोड़ा में बड़ी स्क्रीन की जरूरत एक लंबे समय से महसूस की जा रही थी और उनका प्रयास है कि लोगों की मायूसी को खत्म किया जाये और इसी सोच के परिणाम आज स्टार प्लेक्स नोवा के रूप में सबके सामने है। उन्होंने कहा कि डबल स्क्रीन मल्टीप्लेक्स में एचडी पिक्चर क्वालिटी और सांउड इफेक्ट क्वालिटी का विषेश ध्यान रखा गया है। दिन में 4 शो चल रहे हंै। दर्शकों की सुविधा के कैफेटेरिया के साथ ही पार्किग की व्यवस्था भी की गयी है। इस मौके पर सुरेन्द्र राणा, पूर्वा राणा, गोविन्द राणा, दीपक मेहता, बिन्दु रौतेला आदि मौजूद रहे।
मोबाइल एप से भी खरीद सकते है टिकट
अल्मोड़ा। यदि आप लाईन में लगने की झंझट से बचना चाहते हैं तो आप आॅनलाईन टिकट खरीद सकते हैं। इसके लिये गूगल प्ले स्टोर में जाकर बुकिंग शो एप डाउनलोड करना है और इसके बाद आप आनलाईन टिकट खरीद पायेंगे।
120 से लेकर 350 रूपये मूल्य के है टिकट
अल्मोड़ा। स्टार प्लेक्स नोवा के संचालक बिपिन सिंह राणा ने कहा कि दर्षकों की जेब के हिसाब से टिकट का मूल्य रखा गया है और पांच कैटेगरी के टिकट रखे गये है। 120 रूपये से लेकर 350 मूल्य के टिकट रखे गये हंै।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी : नाकाम पुलिस, खामोश तंत्र, अपराधी स्वतंत्र

सलीम खान/हल्द्वानी। नगर के बहुचर्चित हत्याकांड को पुलिस व जांच एजेंसियां अब जान बूझकर तिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *