Home / Business / कोमियो इंडिया ने उत्तराखंड में मजबूत की पकड़

कोमियो इंडिया ने उत्तराखंड में मजबूत की पकड़

8 से 10 हजार रुपये के स्मार्टफोन की रेंज में पांचवे नंबर पर
स्मार्ट फोन के दो नए मॉडल लॉन्च किए
2019-20 तक 10 फीसदी बाजार हिस्सेदारी हासिल करने का लक्ष्य
देहरादून। मेकिंग इंडिया के सेक्टर में तेजी से आगे बढ़ रहे स्मार्टफोन ब्रांड कोमियो इंडिया ने उत्तराखंड में अपनी बाजार स्थिति मजबूत कर ली है। कंपनी ने देवभूमि में प्रवेश के छह महीने के भीतर ही आठ से दस हजार रूपये के स्मार्टफोन की रेंज में ग्राहकों की पसंद के मोर्चे पर पांचवां नंबर हासिल कर लिया है। सफलता के इस सफर को आगे बढ़ाने के लिए कोमियो इंडिया ने बुधवार को देहरादून में अपने दो नये फीचर लोडेड मॉडलों कोमियो एस1 लाइट और सी2 लाइट को लॉन्च किया।
लॉन्चिंग के मौके पर आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कंपनी के सीईओ एवं डायरेक्टर संजय कुमार कलिरोना ने बताया कि सुंदरता और कार्यात्मकता को ध्यान में रखकर बनाए गए यह स्मार्टफोन आज के मिलेनियल्स की पसंद पर फोकस करते हैं। एस1 लाइट का मूल्य 7499 रुपये और सी2 लाइट का मूल्य 5999 रुपये रखा गया है। उन्होंने कहा कि इन स्मार्टफोन में न सिर्फ बेहतरीन डिजाइन और भव्य कैमरा है, बल्कि इसकी बैटरी भी खूब चलती है। लाइट सीरीज एक ऑल राउंडर साबित होगी, क्योंकि इसे गहन शोध और युवाओं की पसंद को समझकर डिजाइन किया गया है।
एस1 लाइट में भव्य डिजाइन और डिस्प्ले के अलावा 13 एमपी रीयर और 8 एमपी फ्रंट कैमरा, ब्यूटी, बोके, पैनोरमा, वाटरमार्क, एचडीआर और स्माइल कैप्चर इफेक्ट्स जैसी कई खूबियां हैं। सी2 लाइट में शक्तिशाली बैटरी, बेहतरीन सुरक्षा विशेषताएं, फ्लैश के साथ 8 एमपी आटो फोकस रीयर कैमरा, फ्लैश के साथ 5 एमपी सेल्फी कैमरा, 128 जीबी की एक्सपैंडेबल मेमोरी और शानदार म्यूजिक क्वालिटी है।
सीईओ संजय कुमार ने कहा कि उत्तराखंड कोमियो के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है। प्रदेश में कोमियो छह माह के अंदर ही 25 हजार से अधिक स्मार्टफोन बेच चुका है। ब्रांड ने उत्तराखंड में 5000 डिवाइस प्रति माह की वार्षिक बिक्री का आंकड़ा हासिल करने का लक्ष्य रखा है और इसका उद्देश्य अगले साल तक 8 से 10 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी को हासिल करना है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में कोमिया इंडिया 18 वितरकों के नेटवर्क के साथ 825 स्टोर्स के माध्यम से अपनी रिटेल उपस्थिति दर्ज करा रहा है। कोमियो इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिए बेहद खास बिक्री पश्चात सेवाओं की पेशकश भी की जा रही है। कोमियो की ओर से 30 दिनों के भीतर रिप्लेसमेंट, एक स्पेशल बॉय बैक और अपग्रेड ऑफर की पेशकश की जाएगी। इस अवसर पर कोमिया इंडिया के एजीएम योगेंद्र कौशिक, डिप्टी मैनेजर सेल्स अनुज प्रताप सिंह, हेड कारपोरेट कम्युनिकेशन अंकिता मलिक आदि भी मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

इन्वेस्टर्स समिट में भाग लेने के बाद एयरपोर्ट से वापस लौटे पीएम मोदी

डोईवाला/ब्यूरो। देहरादून में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में भाग लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरपोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *