Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / कांग्रेस में बगावत के आसार, नाराज कांग्रेसी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव

कांग्रेस में बगावत के आसार, नाराज कांग्रेसी लड़ सकते हैं निर्दलीय चुनाव

डोईवाला/ब्यूरो। डोईवाला में टिकट न मिलने से नाराज कांग्रेसी नगर अध्यक्ष पद पर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ सकते हैं।

कांग्रेस के कुछ लोगों का आरोप है कि नगर अध्यक्ष पद के लिए कांग्रेस हाईकमान ने टिकट का बंटवारा करते वक्त भाई-भतीजे वाद को तवज्जो दी है। जिससे भाजपा की राहें आसान हो गई हैं। यूथ कॉंग्रेस के प्रदेश सचिव विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि डोईवाला में अध्यक्ष पद के लिए मुख्य रूप से पांच दावेदार थे। जिनमे से 4 दावेदारों में शिल्पा नेगी के नाम पर आपसी सहमति भी बन गई थी। लेकिन कांग्रेस पार्टी के हाईकमान द्वारा एक तरफा भाई-भतीजे बाद की सुनी गई। जिसका डोईवाला कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध करते हैं। और और मांग करते हैं कि कांग्रेस को अपने फैसले पर पुनविचार करना चाहिए।

यूथ कॉंग्रेस के प्रदेश सचिव विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि भानियावाला के ग्राम प्रधान शेर सिंह सैनी(शेरा), पूर्व ग्राम प्रधान राजेश गुरुंग, पीसीसी सदस्य मधु थापा, ब्लॉक उप प्रमुख उर्मिला नेगी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनमोहन नौटियाल, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष स्वतंत्र बिष्ट, सावन राठौर, अशिफ़ हसन, विक्रम यादव, रतन सिंह, जतिन शाहनी, रजत कुमार, मेहरबान अली, मुहम्मद शाहरुख, मो0 शाहिल, अनुराग शर्मा, मनप्रीत सिंह सैनी, शुभम काम्बोज, परविंद्र सिंह, सीताराम, गौतम शाहनी, अर्जुन बिष्ट, सरजू चौहान, आदि कॉंग्रेस पदाधिकारी व समर्थकों ने शिल्पा नेगी को प्रत्याशी बनाये जाने की मांग की।

About madan lakhera

Check Also

चुनावी जंग में मनोज तिवारी ने लगाया भोजपुरी तड़का

देहरादून में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में की ताबड़तोड़ जनसभाएं बोले, गुंडो की पार्टी बन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *