Home / Breaking News / किच्छा की रेणुका ने जीता एयरकंडीशनर

किच्छा की रेणुका ने जीता एयरकंडीशनर

 लालकुआं विधायक नवीन दुम्का ने निकाला उत्तरांचल दीप के शुभकामना संदेश का ड्रा,  देवलचौड़ के मनोज को मिला एलईडी, पिथौरागढ़ के कुंडल नगरकोटी ने जीता फ्रिज
हल्द्वानी। उत्तरांचल दीप परिवार ने रविवार को अपने सुधी विज्ञापनदाताओं को दिवाली का तोहफा दिया। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित शुभकामना संदेश कूपन के ड्रा में पुरस्कार निकाले गए।
नैनीताल रोड स्थित उत्तरांचल दीप के प्रधान कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लालकुआं विधायक नवीन दुम्का रहे। समारोह में विधायक दुम्का ने कहा कि सांध्य व प्रात:कालीन दैनिक के रूप में उत्तरांचल दीप एक मजबूत ब्रांड बनकर उभरा है। विज्ञापनदाताओं के लिए ऐसी स्कीम ये दर्शाती है कि इनसे अखबार अपना एक कारोबारी ही नहीं आत्मीय रिश्ता भी बनाना चाहता है। उन्होंने सभी को दीपावली की शुभकामनाएं दीं। उत्तरांचल दीप के प्रधान संपादक साकेत अग्रवाल ने कहा कि हम हर साल ऐसी योजना ला रहे हैं। जिससे हमारे विज्ञापनदाता लाभान्वित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखबार अपने पाठकों व विज्ञापनदाताओं को लाभान्वित करने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके बाद विधायक दुम्का ने लकी ड्रा निकाला। इसमें किच्छा की रेणुका चौधरी ने पहले पुरस्कार के रूप में एयरकंडीशन जीता। दूसरे पुरस्कार के रूप में एलईडी देवलचौड़ निवासी कोस्ट यू लेस कार एसेसरीज के स्वामी मनोज सिंह के नाम से निकला। जबकि पिथौरागढ़ के कुंडल नगरकोटी ने तीसरे पुरस्कार के रूप में फ्रिज जीता।
इस अवसर पर उत्तरांचल दीप के प्रधान संपादक साकेत अग्रवाल, राज्य सहकारी बैंक के पूर्व उपाध्यक्ष चंद्रप्रकाश जोशी, हाथीखाल के पूर्व प्रधान हरीश चंद्र भट्ट, नवीन भट्ट, जगदीश गोयल, अमर बहादुर यादव, दीपक तिवारी सहित उत्तरांचल दीप परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे।

About saket aggarwal

Check Also

रुद्रपुर:आइए, करें अपने शिक्षक का सम्मान

रुद्रपुर। आज हम जो कुछ भी है उसके पीछे एक गुरु का हाथ है। वह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *