Breaking News
Home / Breaking News / जेट बंद होने से एयरपोर्ट पर कम हुई उड़ानें, कार चालकों पर रोजी का संकट

जेट बंद होने से एयरपोर्ट पर कम हुई उड़ानें, कार चालकों पर रोजी का संकट

जेट एयरवेज बंद होने से एयरपोर्ट कार चालकों पर रोजी का संकट

डोईवाला/ब्यूरो। वित्तीय संकट से जूझने के बाद विमानन कंपनी जेट एयरवेज के बंद होने से जेट में कार्यरत कर्मचारियों के साथ ही एयरपोर्ट कार चालकों पर भी इसका सीधा असर पड़ा है।

देहरादून एयरपोर्ट पर जेट एयरवेज के मुंबई, गोवाहाटी और दिल्ली से कुल पांच विमान रोज आवाजाही करते थे। जिसमें मुंबई और गोवाहाटी के बड़े विमान शामिल थे। जिनमें हर रोज 174 के लगभग हवाई यात्री एक तरफ से जाते थे। पांचों फ्लाइटों में हर रोज सैकड़ों हवाई यात्री आवाजाही करते थे। लेकिन जेट एयरवेज के ठप होने से एयरपोर्ट कार चालकों पर भी इसका असर पड़ा है। जिससे उनके सामने रोजी का संकट खड़ा हो गया है।

एयरपोर्ट पर प्रीपेड ट्रैक्सी सर्विस और कार रेंटल सविस से जुड़े हुए लगभग साढे तीन सौ कार चालक अपनी सेवाएं देते हैं। लेकिन अब जेट के बंद होने से एयरपोर्ट पर हवाई पैसेंजरों की संख्या में भी काफी कमी हो गई है। जिस कारण ट्रैक्सी चालकों का रोजगार भी प्रभावित हो रहा है। एयरपोर्ट ट्रैक्सी संचालक ईश्वर रौथाण और संजय चमोली ने कहा कि जेट एयरवेज की उड़ानें ठप होने से एयरपोर्ट ट्रैक्सी चालकों के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। जबकि एयरपोर्ट पर दूसरी विमानन कंपनी की सेवाएं नियमित जारी हैं।

About madan lakhera

Check Also

रुद्रपुर : स्थापना दिवस पर भाविप का रक्तदान शिविर

रुद्रपुर। भारत विकास परिषद के स्थापना दिवस पर संस्था द्वारा किच्छा रोड स्थित ब्लड बैंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *