Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / डीबीजीआई में गूंजे देशभक्ति के तराने

डीबीजीआई में गूंजे देशभक्ति के तराने

देव भूमि इंस्टीट्यूट ने मनाया आजादी का जश्न
देहरादून। देव भूमि ग्रूप आॅफ इंस्टीट्यूशन में आजादी का महोत्सव स्वतंत्रता दिवस छात्र-छात्राओं और प्रबंधन व स्टाफ सदस्यों ने धूमधाम से मनाया। इस मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संस्थान परिसर में देशभक्ति के तराने गंजूते रहे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रिटायर्ड मेजर जनरल लाल सिंह रहे। उन्होंने सेना के समान युवाओं को भी अपने कार्यो में साहस का परिचय देने की सलाह दी।

कार्यक्रम को संबोधित करते चेयरमैन और प्रबंध निदेशक

मुख्य अतिथि व डीबीजीआई के चैयरमेन संजय बंसल ने गर्व के साथ ध्वाजारोहण किया। इस मौके पर छात्र-छात्राओं और फेकल्टी मेम्बर्स ने राष्ट्रगान गाया और फिर रंगारंग कार्यक्रमों का सिलसिला शुरु हुआ, जिनमें नृत्य के साथ ही संगीतमयी प्रस्तुतियां दी गयी।
आजादी के जश्न पर छात्रों को संबोधित करते हुए चैयरमेन संजय बंसल ने कहा कि एक शैक्षिक संस्था को चलाने के लिए संर्घष करना होता है क्योंकि यहां से निकलने वाला युवा देश का भविष्य होता है।

कार्यक्रम में मौजूद गणमान्य लोग

इस अवसर पर संस्थान के प्रबन्ध निदेशक और युवा उर्जावान सदस्य अमन बसंल ने स्वच्छ भारत अभियान की बात कही और साथ ही उन्होंने देश में सद्भाव बनाये रखने की अपील भी की। इस अवसर पर संस्थान के डायरेक्ट जनरल राजकुमार शर्मा, रजिस्ट्रार डाॅ. मनीष कुमार माथुर, निदेशक एके जयसवाल, डाॅ. अमित भट्ट, आरके मिश्रा, डीन एकेडमिक शुभाशीष गोस्वामी, डीन डा नेहा डोभाल, श्रीमती आशा असवाल व रीतिका पुरी व अन्य पदाधिकारी और शिक्षकों के साथ भारी संख्या में नये छात्र एवं छात्राएं मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

‘सीओपीडी’ मौतों का तीसरा बड़ा कारण

‘क्रोनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी रोगों’ के बारे में दी जानकारी मैक्स अस्पताल ने आयोजित किया जागरुकता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *