Home / Agriculture / भानियावाला में देहरादून-ऋषिकेश मुख्य मार्ग फिर हुआ पानी-पानी
ये नदी नहीं भानियावाला में देहरादून-ऋषिकेश मुख्य मार्ग है

भानियावाला में देहरादून-ऋषिकेश मुख्य मार्ग फिर हुआ पानी-पानी

डोईवाला/ब्यूरो। शनिवार के दिन सुबह से लेकर शाम तक रूक-रूककर हुई तेज बरसात के कारण भानियावाला में देहरादून-ऋषिकेश मुख्य मार्ग फिर जलमग्न हो गया।

पीएनबी बैंक के पीछे से आने वाले बरसाती खाले में बाढ आने से पूरे मुख्य मार्ग में तेज पानी बहने लगा। और देहरादून-ऋषिकेश मुख्य मार्ग किसी नदी की तरह दिखाई दिया। थानों वन रेंज से आने वाले बरसाती नाले में अक्सर बाढ आती है। जिस कारण नाले का पानी मुख्य मार्ग से होकर दुकानों और लोगों के घरों में घुस जाता है। हांलाकि दशकों पहले से इस खाले में काफी पानी आता रहा है। लेकिन अब ये खाला अतिक्रमण की भेट चढ गया है। जिस कारण अतिक्रमण करने वालों के साथ ही दूसरे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

स्थानीय दुकानदार राजेश बिज्लवाण ने कहा कि शनिवार के दिन खाले में तीन बार बाढ आई और पानी दुकानों में घुस गया। इसके साथ ही इस मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उनकी मांग है कि मुख्य मार्ग के नीचे से पानी की निकाली सुचारू रूप से नहीं है। जिस कारण पूरे भानियावाला बाजार में बाढ जैसी स्थिति हो जाती है। लोनिवी को इस तरफ ध्यान देकर समस्या का समाधान करना चाहिए। विशाल, मैथाणी, बचनमणि बहुगुणा, दिनेश, अहमद कुरैशी आदि ने जल्द समस्या के निराकरण की मांग की है।

About madan lakhera

Check Also

हल्द्वानी: एक और कैदी की उपचार के दौरान मौत

हल्द्वानी। उप कारागार में बंद कैदियों की मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *