Breaking News
Home / Breaking News / हल्द्वानी:दिल्ली वाल्वो सेवा रद्द, यात्रियों का हंगामा
फाइल फोटो

हल्द्वानी:दिल्ली वाल्वो सेवा रद्द, यात्रियों का हंगामा

हल्द्वानी। उत्तराखंड परिवहन निगम की वाल्वो सेवा पटरी से उतर गई है। आलम यह है कि ऑनलाइन बुकिंग वाली दो वाल्वो बसें भी रूट पर नहीं भेजी गईं। इनमें से एक बस परिवहन मंत्री के विधानसभा क्षेत्र बाजपुर से होते हुए दिल्ली के लिए चलाई गई थी। अचानक बस सेवा रद्द होने का पता चलने पर यात्रियों ने बस अड्डे पर हंगामा काटा और डिपो अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई। काठगोदाम डिपो से संचालित अनुबंधित वाल्वो बस सेवा का इन दिनों बुरा हाल है। सोमवार को ऑनलाइन बुकिंग वाली दो वाल्वो बस सेवा रद्द कर दी गई। ये बसें दिल्ली रूट पर चलती हैं। यात्रियों ने दिल्ली जाने के लिए इन बसों में ऑनलाइन बुकिंग कराई थी। सुबह पहले पौने सात बजे बाजपुर होते हुए दिल्ली जाने वाली सेवा रद्द हुई। इसके बाद 9.30 बजे वाली बस भी नहीं भेजी गई। इन बसों में बुकिंग कराने वाले यात्री निर्धारित समय से पहले ही बस अड्डे पहुंच गये थे। जब उन्हें बस सेवा रद्द होने का पता चला तो उन्होंने हंगामा काटना शुरू कर दिया। उनका कहना था कि यदि बस सेवा रद्द होनी थी तो उन्हें एसएमएस के जरिए इसकी सूचना देनी चाहिए थी। इस बीच उन्होंने रोडवेज के आला अफसरों को भी फोन किया। उन्होंने बस अड्डे में तैनात डिपो इंचार्ज आदि को खूब खरी-खोटी सुनाई। बाद में यात्री वहां से चले गये। इस बीच रोडवेज कर्मियों ने बताया कि ऑनलाइन के साथ ही बिना बुकिंग वाली वाल्वो बसें भी रूट पर नहीं भेजी गई हैं। उन्होंने बताया कि बस अड्डे स्थित काउंटर से फिलहाल दिल्ली की ऑनलाइन वाल्वो बुकिंग रोक दी गई है। वाल्वो सेवा अव्यवस्था की वजह पिछले दिनों एक बस का हादसा होने तथा एक के बिलासपुर में खराब होने को बताया गया।

 

 
बिलासपुर में बस खराब, यात्रियों ने सडक़ पर बिताई रात
हल्द्वानी। वाल्वो बस में दिल्ली के लिए निकले यात्रियों को रात सडक़ पर ही गुजारनी पड़ी। हुआ यूं कि काठगोदाम डिपो की वाल्वो यूके07 पीए 1187 रविवार की रात दिल्ली के लिए चली। इसमें 44 यात्री सवार थे। रात करीब एक बजे के आसपास बस बिलासपुर के पास पहुंची थी कि अचानक खराब हो गई। वाल्वो प्रबंधन के दूसरी बस उपलब्ध न करा पाने के कारण यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। रोडवेज सूत्रों के अनुसार अधिकांश यात्रियों ने रात सडक़ पर ही गुजारी।

 
वीआईपी के रिश्तेदार की फ्लाइट मिस
हल्द्वानी। परिवहन निगम की वाल्वो सेवा के दुरुस्त न होने से आम यात्रियों के साथ ही वीआईपी भी परेशान हैं। रोडवेज सूत्रों के अनुसार बिलासपुर के पास बस खराब होने के कारण पूर्व मंत्री के रिश्तेदार को भी मुसीबत उठानी पड़ी। ऐसे में दूसरी वाल्वो बस उपलब्ध न होने के कारण उनकी सोमवार सुबह की दिल्ली से फ्लाइट भी मिस हो गई।

About saket aggarwal

Check Also

रामनगर : भाजपा नेता स्वामी के खिलाफ दी तहरीर

रामनगर। कांग्रेस के युवराज व सांसद राहुल गांधी को नशेड़ी कहे जाने से नाराज एनएसयूआई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *