Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / बाॅलीवुड में उत्तराखंडी फिल्म निर्माता प्रकाश भट्ट की लंबी छलांग

बाॅलीवुड में उत्तराखंडी फिल्म निर्माता प्रकाश भट्ट की लंबी छलांग

सलमान की चर्चित विदेशी गर्ल फ्रेंड को करेंगे लाॅन्च
रोमानिया की नामी अभिनेत्री है इउलिआ वेन्टाॅर
‘राधा क्यूं गोरी, मैं क्यूं काला’ के लिए किया साइन
मायानगरी मुंबई में फिल्म का पोस्टर किया लाॅन्च
प्रोडक्शन हाउस फाइव एलिमेंट्स के संस्थापक हैं भट्ट
उत्तरांचल दीप से दूरभाष पर की खास बातचीत
देहरादून। उत्तराखंड से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी पहचान बना चुके फिल्म निर्माता प्रकाश भट्ट (ओपी) कामयाबी का एक और माइल स्टोन स्थापित करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने होम प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो फाइव ऐलिमेंट्स के बैनर तले हिंदी मूवी ‘राधा क्यूं गोरी, मैं क्यूं काला’ के निर्माण को कमर कस चली है। खास बात यह है कि बड़े बजट की इस फिल्म से प्रकाश भट्ट रोमानिया की नामी अभिनेत्री इउलिया वेन्टाॅर को बाॅलीवुड में लाॅन्च करने जा रहे हैं। इउलिया बाॅलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान की चर्चित विदेशी गर्ल फ्रेंड हैं।

हिंदी फिल्म ‘राधा क्यूं गोरी मैं क्यूं काला’ के पोस्टर लाॅन्च समारोह में उत्तराखंड मूल के फिल्म निर्माता प्रकाश भट्ट अभिनेत्री इउलिया और अन्य सहयोगियों के साथ

मुंबई में अपनी आने वाली हिंदी फिल्म ‘राधा क्यूं गोरी, मैं क्यूं काला’ का पोस्टर धूम धड़ाके से लाॅन्च किया। इस मौके पर आपके लोकप्रिय अखबार उत्तरांचल दीप से टेलीफाॅनिक बातचीत में उन्होंने बताया कि स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स का यह पहला प्रोजेक्ट है। फिल्म प्रेम आर सोनी डायरेक्ट करेंगे। फिल्म में विदेशी अभिनेत्री इउलिया के साथ जिमी शेरगिल लीड रोल में है। फिल्म की कहानी विदेश से आई युवती का कृष्ण भक्ति के प्रति आकर्षित होने और फिर उसके साथ हुई बलात्कार की शर्मनाक घटना के इर्द-गिर्द बनुी गई है।

प्रकाश भट्ट की आने वाली फिल्म ‘राधा क्यूं गोरी, मैं क्यूं काली’ फिल्म की हीरोइन इउलिया

भट्ट ने कहा कि फिल्म की शूटिंग 15 नवंबर से मथुरा में शुरु हो रही है। भारत के अलावा शूटिंग विदेश में भी होगी। उन्होंने कहा कि इउलिआ वेन्टॉर का बॉलीवुड में लाॅन्च करना हमारे के लिए खुशी की बात है। यह फिल्म एक रेप पीड़ित की कहानी को दर्शाती है और यह कहानी हम सब के दिल के बहुत करीब है।
उत्तराखंड में भी करुंगा काम: भट्ट
देहरादून। फिल्म निर्माता प्रकाश भट्ट ने कहा कि देवभूमि से खास लगाव कभी कम नहीं होगा। पैतृक भूमि उत्तराखंड मंे फिल्म निर्माण को लेकर कई योजनाएं दिमाग में हैं। जल्द ही प्रयास आगे बढ़ाकर काम करने अपने पहाड़ आउंगा। उत्तराखंड की नैसर्गिंक खूबसूरती का कोई सानी नहीं। फिल्मों के माध्यम से राज्य की खूबसूरत लोकशंस और लोक संस्कृति के प्रचार-प्रसार का प्रयास किया जाएगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग को आकर्षित करने के लिए राज्य सरकार ने अच्छे प्रयास किए हैं, मगर निर्माता-निर्देशकों को खींचने के लिए अभी काफी कुछ और करना होगा। उन्होंने कहा कि शूटिंग के लिए मूलभूत सुविधाओं को जुटाने के अलावा सरकार को प्रदेश में फिल्म निर्माण पर देश के अन्य राज्यों की तर्ज पर सब्सिडी देने पर भी विचार करना चाहिए।

सितंबर 2018 में मुंबई में प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स को सहयोगियों के साथ लाॅन्च करते प्रकाश भट्ट

सितंबर में किया था प्रोडक्शन हाउस लाॅन्च
देहरादून। मराठी व हिंदी फिल्में बना चुके प्रकाश भट्ट ने सितंबर महीने में मुंबई में प्रोडक्शन हाउस स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स लाॅन्च किया था। उन्होंने अर्जुन कपूर, प्रेरणा अरोरा व कशिश खान जैसे ब्रैंड नामों के साथ पार्टनरशिप में यह प्रोडक्शन हाउस शुरु किया। अर्जुन और प्रेरणा रुस्तम, टाॅयलट एक प्रेम कथा, पैडमैन और परी जैसी सफल और सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों के प्रोडक्शन में शामिल रहे थे। प्रकाश भट्ट को हाल ही में उनकी मराठी फिल्म ‘ये रे-ये रे पैसा’ के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्माता का पुरस्कार मिला है। इससे पहले प्रकाश भट्ट पर्पल बुल एंटरटेनमेंट के साथ जुड़े रहे।

About madan lakhera

Check Also

कांग्रेस का 23 सूत्रीय ‘विजन डाॅक्यूमेंट’ जारी

पार्टी ने दिलाया निकायों के सुनियोजित विकास का भरोसा नागरिक सुविधाओं पर की विस्तार से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *