Home / Breaking News / डोईवाला: आसमान से बैरंग लौटा एयर इंडिया का विमान

डोईवाला: आसमान से बैरंग लौटा एयर इंडिया का विमान

डोईवाला। एयरपोर्ट के आसमान में छाए घने कोहरे के कारण हवाई यातायात बुरी तरह प्रभावित रहा। हवाई यात्रियों को लेकर दिल्ली से देहरादून के आसमान में पहुंची एअर इंडिया की एक फ्लाइट को घने कोहरे के कारण बिना लैंडिंग के बैरंग लौटना पड़ा। एयर इंडिया की फ्लाइट बृहस्पतिवार की शाम लगभग 8:45 पर एयरपोर्ट के आसमान में पहुंची थी। उसके बाद इस उड़ान को कैसिंल कर दिया गया और एअर इंडिया से हवाई सफर करने वाले पैसेंजर एयरपोर्ट पर उतर पाए। शुक्रवार सुबह भी घने कोहरे के कारण एयरपोर्ट पर हवाई यातायात प्रभावति हुआ और शुक्रवार सुबह भी कोई भी उड़ान एयरपोर्ट नहीं पहुंची।
जेट एयरवेज की 10 बजे पहुंचने वाली उड़ान को देहरादून में घने कोहरे के चलते दिल्ली से ही कैंसिल कर दिया गया। जबकि सुबह तड़के एयरपोर्ट आने वाली उड़ानें दोपहर 12 बजे के बाद ही एयरपोर्ट पहुंची। कुल मिलाकर कोहरे के कारण एयरपोर्ट पर सभी फ्लाइटें प्रभावति हुई। जिस कारण कुछ को कैंसिल कर दिया गया। जबकि बाकि सभी उड़ानें अपने निर्धारति समय से काफी विलंब से एयरपोर्ट पहुंची। घने कोहरे के कारण सड़कों पर भी यातायात रेंगते हुए आगे बढ़ा।

न्यूनतम तापमान में भारी गिरावट
जौलीग्रांट। मौसम विभाग की मानें तो ठंड अभी और तेवर दिखाएगी। जिससे न्यूनतम तापमान में और अधिक गिरावट आ सकती है। एयरपोर्ट मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को अधिकतम तापमान 18.5 और न्यूनतम 6.5 डिग्री दर्ज किया गया। जबकि बृहस्पतिवार को न्यूनतम तापमान 5.0 और बुधवार को 4.6 डिग्री दर्ज किया गया था। मौसम विभाग के अनुसार न्यूनतम तापमान में अभी और गिरावट आने की संभावनाएं हैं।

About saket aggarwal

Check Also

हल्द्वानी: सरकारी अस्पतालों को पीपीपी मोड पर देने का विरोध

नर्सेज की सरकारी नियुक्तियों की मांग, सीएम का फूंका पुतला हल्द्वानी। उत्तराखंड नर्सेज एसोसिएशन सदस्यों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *