Home / Accident / डोईवाला एबीवीपी में खूनी संघर्ष, दो लोग अस्पताल में भर्ती
जौलीग्रांट अस्पताल के अंदर जमा भीड़

डोईवाला एबीवीपी में खूनी संघर्ष, दो लोग अस्पताल में भर्ती

डोईवाला/ब्यूरो। एसडीएम डिग्री कॉलेज डोईवाला के छात्रसंघ नतीजों में अधिकांश पदों पर विजयी रहने वाली एबीवीपी के लोगों की तनातनी नतीजें आने के बाद खूनी संघर्ष में बदल गई।

चर्चाएं हैं कि छात्रसंघ नतीजें आने के बाद एबीवीपी में शामिल हुए शिवॉय ग्रूप के लोगों ने एबीवीपी से बागी होकर उपाध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के सर्मथकों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर मार-पिटाई की। जिससे उपाध्यक्ष प्रत्याशी सुरेखा राणा के सर्मथकों को काफी चोटें आई हैं। इस मामले में कॉलेज की एक छात्रा की तरफ से पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि रोबिन, हिमांशु और अन्य लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर उन पर और उनके साथियों पर हमला किया। जिससे अनुज जोशी आदि और कई छात्राएं घायल हो गई हैं।

घायलों का जौलीग्रांट अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है। उधर भाजपा नेता पुरूषोत्तम डोभाल और उधम सिंह सोलंकी ने कहा कि सरकार के इशारे पर ये कार्य किया गया है। जिसमें पुलिस भी शामिल है। कोतवाली में भारी हंगामा हुआ। और पुलिस को लांठिया भांजनी पड़ी। उधर उपाध्यक्ष पद पर विजयी रही निर्दलीय प्रत्याशी सुरेखा राणा रोते हुए शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची। कहा कि जब उनके सर्मथकों के साथ मार-पिटाई हो रही थी तो पुलिस मुक दर्शक बनी हुई थी।

इन्होंने कहा

पुलिस ने इस मामले में छात्रा की तहरीर के आधार पर रोबिन, हिमांशु आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

About madan lakhera

Check Also

नैनीताल: 200 वर्ष पुरानी पांडुलिपि का किया संरक्षण

हिमसाको द्वारा आयोजित 30 दिवसीय पांडुलिपि संरक्षण प्रशिक्षण कार्यशाला का समापन उत्तरांचल दीप ब्यूरो, नैनीताल। राष्ट्रीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *