Breaking News
Home / Breaking News / डोईवाला: दून भवानी के होनहारों को नासा करेगा सम्मानित

डोईवाला: दून भवानी के होनहारों को नासा करेगा सम्मानित

डोईवाला। नासा द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय गणित ओलंपियाड में दून भवानी इंटरनेशनल स्कूल रानीपोखरी के होनहारों ने अपना दबदबा कायम करते हुए अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है।

दिसंबर 2017 में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय गणित ओलंपियाड में विद्यालय के कक्षा 1 से लेकर 12 तक के कुल 150 विद्यार्थियों ने भाग लिया था। जिसके बाद अब नासा द्वारा ऑन लाइन जारी किए गए नतीजों में विद्यालय के 3 विद्यार्थियों यशवीर चैहान, ऐश्वर्य भटृट और हंसिका सकलानी को गोल्ड मेडल, आयुष्मान सिंह, नेहल ढौडियाल और मोवीन अहमद को को सिल्वर और आदित्य रावत, अभिनव सजवाण को कांस्य मेडल दिया गया है। वहीं हिमांशु रावत, यशवीर सजवाण और ऐश्वर्य भट्ट को द्वितीय चरण में स्पेशल अवार्ड के लिए भी चयनित किया गया है।

विद्यालय के चैयरमैन बीपी उनियाल ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय गणित ओलंपियाड में उनके विद्यालय के होनहारों ने बेहतर प्रदर्शन किया है। गणित शिक्षक विनोद गोदियाल ने कहा कि कई चरणों में होने वाली परीक्षा के प्रथम एंव महत्वपूर्ण चरण में उनके विद्यार्थियों को सफलता मिली है। प्रधानाचार्य पुप्पा उनियाल, सुनिता शर्मा और कॉलेज के अन्य शिक्षकों ने सभी सफल विद्यार्थियों खासकर द्वितीय चरण में प्रतिभाग करने वाले विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं।

 

About saket aggarwal

Check Also

नैनीताल: सिमलखेत गांव से बच्ची को उठा ले गया गुलदार, शव बरामद

डीएफओ सहित वनकर्मी मौके पर पहुंचे, परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल गांव में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *