Breaking News
Home / Breaking News / सीमा विस्तार पर ब्रेक, पसोपेश में नेताजी

सीमा विस्तार पर ब्रेक, पसोपेश में नेताजी

 

डोईवाला। हाईकोर्ट द्वारा नगर निकायों की सीमा विस्तार अधिसूचना निरस्त करने और नई अधिसूचना जारी करने के आदेश के बाद चुनाव की तैयारियों में जुटे लोगों के कदम भी ढीले पड़ गए हैं।
डोईवाल नगर पालिका का विस्तार करते हुए 20 वार्ड बनाए गए हैं। विस्तारीकरण की प्रक्रिया और मतदाता सूची तैयार होने के बाद डोईवाला नगर पालिका में मतदाताओं की कुल संख्या 46,225 हो गई है। नगर प्रशासन पूरी तरह से इलेक्शन मोड में आ चुका था। लेकिन कुछ लोगों के कोर्ट चले जाने और हाईकोर्ट द्वारा अधिसूचना निरस्त और नई अधिसूचना जारी करने के निर्देश के बाद चुनाव की तैयारियों में जुटे लोगों को तगड़ा झटका लगा है।
डोईवाला में नगर चुनावों को देखते हुए तमाम पार्टियों और दूसरे लोगों ने क्षेत्र में जनसंपर्क करके होर्डिंग्स वार शुरू कर दिया था। तमाम सोशल मीडिया पर भी लोगों ने अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर दी थी। लेकिन अब नगर चुनावों की तैयारियां कर रहे लोगों के कदम ठहर से गए हैं। परिसीमन और वार्डों की स्थिति को लेकर तमाम तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। आपत्तियों के बाद नगर पालिका और वार्डों का भूगोल बिगडऩे की आशंका को देखते हुए तमाम लोगों ने चुनाव की तैयारियों पर फिलहाल ब्रेक लगा दिया है। वहीं काफी लोग आपत्तियां तैयार करने में जुटे हैं।

About saket aggarwal

Check Also

महाराष्ट्र: किसानों को कर्ज देने में हुई देरी, बैंकों पर कार्रवाई

मुंबई (एजेंसी)। महाराष्ट्र सरकार की ओर से किसानों की कर्ज माफी की घोषणा किए एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *