Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / डोईवाला के दीपक ने पुशअप लगाकर गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाया

डोईवाला के दीपक ने पुशअप लगाकर गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाया

डोईवाला/ब्यूरो। डोईवाला निवासी दीपक शर्मा ने एक मिनट में सत्तर फोर फिंगर पुशअप गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में अपना नाम दर्ज करवाया है।

उनके स्वागत को लेकर डोईवाला में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। डोईवाला के चांदीमारी गांव के रहने वाले दीपक शर्मा 29 पुत्र ओमप्रकाश शर्मा लोनिवी नई टिहरी में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत हैं। जबकि उनके पिता एक प्राईवेट स्कूल में गार्ड हैं। दीपक शर्मा ने कहा कि इससे पहले 31 जनवरी 2017 को उन्होंने फोर फिंगर पुशअप में रिकार्ड बनाने की कोशिश की थी। लेकिन तब सफलता हाथ नहीं लगी थी। 1 अप्रैल 2018 को अपने दूसरे प्रयास में वो गिनीज बुक में नाम दर्ज करवाने में सफल रहे।  बौराडी के एक जिम में उन्होंने अपना वीडियो बनाकर गिनीज बुक को भेजा। और मेल के जरिए उन्हे पता चला कि उनका नाम गिनीज बुक में दर्ज कर लिया गया है। अब उनका अगला लक्ष्य मुट्ठी बंद कर पुशअप लगाकर रिकार्ड बनाने का है।

युवा कांग्रेस नेता विक्रम सिंह नेगी ने कहा कि दीपक ने पूरी दुनिया में डोईवाला का नाम रोशन किया है। इसलिए डोईवाला में उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गय है। दूसरे युवाओं को भी उनसे प्रेरणा लेनी चाहिए। पूर्व विधायक हीरा सिंह बिष्ट,  पूर्व नगर अध्यक्ष महेश रावत, मनोज नौटियाल आदि ने भी विचार रखे। इस अवसर पर गौरव सिंह, सागर मनवाल, मनीष यादव, स्वतंत्र बिष्ट, मनमोहन नौटियाल, जावेद हुसैन आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

हल्द्वानी : वित्त मंत्री प्रकाश पंत अब आपके द्वार

हल्द्वानी। कुमाऊं मंडल के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में अपने आवास पर जनता से सीधे जुड़ाव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *