Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / महानगर कांग्रेस ने जिला पर्यवेक्षक को सौंपे आवेदन पत्र

महानगर कांग्रेस ने जिला पर्यवेक्षक को सौंपे आवेदन पत्र

दून नगर निगम के लिए प्राप्त हुए 400 सौ आवेदन पत्र
नगर निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेसजनों में उत्साह : चौहान
देहरादून। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कांग्रेस भवन में जिला पर्यवेक्षक पूर्व काबीना मंत्री तिलक राज बेहड़ और वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल को आवेदन पत्र सौंपे। यह आवेदन पत्र महानगर कांग्रेस ने प्रस्तावित नगर निकाय चुनाव में मेयर और पार्षद पद के प्रत्याशी बनने के इच्छुक पार्टीजनों से एकत्र किए हैं।
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष पृथ्वीराज चौहान ने कहा कि अभी तक चार सौ के लगभग आवेदन प्राप्त हो चुके है, जिनको वार्ड स्तर पर विस्तृत जानकारी के साथ जाति के आधार पर सूचीबद्ध करके जिला पर्यवेक्षक को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि अभी वार्डों का आरक्षण तय नहीं है। वार्डों के आरक्षण के बाद ही नामों का पैनल तैयार किया जाएगा और उसी के आधार पर क्षमतावान जिताऊ प्रत्याशी के नाम पर फैसला लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस के पक्ष में बेहतर माहौल है। इसलिए सरकार चुनाव समय पर करवाने से कतरा रही है। भाजपा की मंशा चुनाव पीछे धकेलना है। भाजपा का देहरादून नगर निगम में दस साल का कार्यकाल काफी निराशाजनक रहा। उन्होंने कहा कि जिस तादाद में कार्यकर्ता आवेदन कर रहे है उससे कार्यकत्ताओं में काफी जोश व उत्साह है ।प्रत्येक वार्ड से दर्जनों आवेदन प्राप्त हो रहे हैं । अब आवश्यकता है कि कांग्रेस की नीतियों व विचारधारा सहित कांग्रेस द्वारा किये गये कार्यों को घर-घर जाकर मतदाताओं तक तक पहुंचाए ।

About madan lakhera

Check Also

उत्कृष्ट रेटिंग बिजली उत्पादन हासिल करेगा टीएचडीसी

टीएचडीसी इंडिया और विद्युत मंत्रालय के बीच हुआ करार वित्त वर्ष 2018-19 के लिए तय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *