Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / दून अक्टूबर फेस्ट की हुई रंगारंग शुरुआत

दून अक्टूबर फेस्ट की हुई रंगारंग शुरुआत

तीन दिवसीय मेले में मचेगी गीत संगीत की धूम
अदविका बैंड और रोहित की प्रस्तुतियों पर थिरके लोग
लजीज व्यंजनों की खुशबू से महका फुट हिल गार्डन
त्योहारी सीजन में यादगार शाम देगा मेला: कंचन
देहरादून। मनोरंजन का सम्पूर्ण पैकेज यानि दून अक्टूबर फेस्ट 2018 का शुक्रवार को रंगारंग आगाज हो गया। राजपुर रोड स्थित फुटहिल गार्डन में हो रहे इस तीन दिवसीय  फेस्ट में गीत संगीत के साथ  खाने पीने के शौकीनों के लिए पूरा प्रबंध किया गया। मनोरंजक फैमिली गेम्स और अन्य गतिविधयां मेला पारिवारिक माहौल का एहसास करा रही है। पहली शाम शुक्रवार को उम्मीदों से अधिक लोगों के उमड़ने से आयोजकों के चेहरे खिले हुए दिखे। मेले  पर पहंुचे लोगों ने जमकर म्यूजिक और गेम्स का मजा लिया। खाने पीने की वस्तुओं का लुत्फ भी दिल खोलकर उठाया।
दोपहर से ही अक्टूबर फेस्ट में लोगों का आना शुरु हो गया था। दून के लोगों का पहली बार दशहरे के दिन मौज मस्ती के बीच कुछ अलग और यादगार अनुभव करने को मिला। जहां शहर की भगदौड़ से दूर एक ऐसा महौल जिसमें बच्चे, बूढ़े, जवान सभी एक साथ मस्ती कर सकें और त्यौहार का भी मजा ले सकें। यहां पर पहुंचे लोगों ने न सिर्फ खाने पीने का मजा लिया बल्की लाइव  पर्सफाॅर्मेंस देने आए बैंड अदविका और रोहित चौहान ने भी अपनी प्रस्तुतियों से ऐसा समां बांधा कि लोग झूमने पर मजबूर हो गए। बीच बीच में कई ऐसे खेल भी लोगों के साथ खेले गए जिसमें उन्हें कुछ न कुछ ईनाम जीतने का मौका था। इसने वहां मौजूद लोगों के उत्साह में चार चांद लगा दिए और सभी ने इसका भरपूर मजा लिया। शाम बढ़ते बढ़ते माहौल बहुत ही खुशनुमा मस्ती वाला होता चला गया। रात होते ही रंग बिरंगी रोशनी से नहाता दून अक्टूबर फेस्ट अपने चरम पर था।
कार्यक्रम के आयोजक यूनिवर्सल इवेंट्स के डायरेक्टर ज्ञानेश झा और दून पेज3 मैगज़ीन की डायरेक्टर कंचन भट्ट ने बताया का यह  माहौल और रंगीनियां  आगले दो दिन और पूरे शबाब पर रहेगी। आज और कल भी लोेगों के लिए बहुत से सरप्राइज है जो यहां पर पहुुंचने के बाद ही लोगों को मिलेंगे। उन्होंने का दून के लोगों को स्वस्थ मनोरंजन अलग अंदाज में परोसने का यह पहला प्रयास था, अगले साल इसे और भव्य रूप दिया जायेगा।

About madan lakhera

Check Also

चुनावी जंग में मनोज तिवारी ने लगाया भोजपुरी तड़का

देहरादून में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में की ताबड़तोड़ जनसभाएं बोले, गुंडो की पार्टी बन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *