Breaking News
Home / Agriculture / दून ट्रैक्टर यूनियन गठन को 15 मार्च को होगी अहम बैठक, चुने जाएंगे पदाधिकारी

दून ट्रैक्टर यूनियन गठन को 15 मार्च को होगी अहम बैठक, चुने जाएंगे पदाधिकारी

दून ट्रैक्टर यूनियन गठन की कवायद तेज, 15 मार्च को होगी अहम बैठक

ट्रैक्टरों से खनन परिवहन में कोर्ट से अनुमति मिलने से ट्रैक्टर मालिकों व चालकों में खुशी की लहर

डोईवाला/ब्यूरो। बीते पांच मार्च को हाईकोर्ट से पंजीकृत ट्रैक्टरों को खनन परिवहन में अनुमति मिलने के बाद ट्रैक्टर चालकों व मालिकों में खुशी की लहर है।

इस संबध में याचिकाकर्ताओं ने आदेश की कॉपी जिलाधिकारी को दे दी है। जिसके बाद संभावनाएं हैं कि कुछ दिनों में संबधित विभागों व अधिकारियों को इस संबध में आदेश प्राप्त हो जाएंगे। ट्रैक्टर चालकों व मालिकों ने एक यूनियन के गठन का फैसला किया है। जिसके बारे में एक बैठक का आयोजन भानियावाला के एक वैडिंग प्वाइंट में किया गया। जिसमें तय किया गया कि देहरादून के कुल आठ घाटों के सभी ट्रैक्टर मालिक उनके हितों की रक्षा के लिए एक यूनियन का गठन करेंगे।

यूनियन में सभी ट्रैक्टर मालिक सदस्य होंगे। जिले के कुल आठ घाटों में से प्रत्येक घाट से दो ट्रैक्टर मालिक यूनियन में पदाधिकारी नियुक्त किए जाएंगे। इस तरह कुल आठ घाटों से 16 लोगों की एक कार्यकारिणी गठित की जाएगी। जो यूनियन के अध्यक्ष का चुनाव करेंगे। इस संबध में अगली अहम बैठक 15 मार्च को भानियावाला में आयोजित की जाएगी। आरएसएस सेवा भारती के प्रसार-प्रचार प्रांतीय मंत्री और व्यवसायी संजय प्रजापति ने कहा कि उन्होंने हमेशा से ट्रैक्टर मालिकों व चालाकों के हितों की रक्षा के लिए कार्य किया है। और आगे भी ट्रैक्टर मालिकों व चालकों को जो भी कानूनी मदद की जरूरत होगी। वो हर संभव मदद करने को तैयार हैं। मौके पर प्रवीन कुमार, राहुल सिंह, जसविंदर डॉली, मो0 वसीम, अनीस अहमद, कुलदीप सिंह, राहुल पाल, अजय पाल, लियाकल अली, संजय कुमार, चरणजीत सिंह,  राजन थापा, विनीत मनवाल, मंजीत सिंह, गजेंद्र सिंह, रवि चौधरी आदि उपस्थित रहे।

About madan lakhera

Check Also

परमार्थ निकेतन में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर शुरु

दंत रोग, डायबिटीज और अस्थमा की होगी जांच, मिलेगा उपचार लंदन और ऋषिकेश के डाॅक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *