Breaking News
Home / Breaking News / द्रविड़ बोले- पाक को हराने के बाद उसके ड्रेसिंग रूम नहीं गया
पृथ्वी शॉ और राहुल द्रविड़

द्रविड़ बोले- पाक को हराने के बाद उसके ड्रेसिंग रूम नहीं गया

मुंबई (एजेंसी)। विजेता अंडर-19 टीम सोमवार को स्वदेश लौट आई। न्यूजीलैंड से मुंबई पहुंचने के बाद कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान पृथ्वी शॉ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में वल्र्ड कप से जुड़े अनुभव मीडिया से साझा किए। इस दौरान द्रविड़ ने सेमीफाइनल में पाकिस्तान को हराने के बाद उसके ड्रेसिंग रूम में जाने की बात को सिर खारिज कर दिया। उनसे पाकिस्तान के ड्रेसिंग रूम में जाने के बारे में पूछा गया था। दरअसल, पाकिस्तान अंडर-19 टीम के मैनेजर नदीम खान ने रविवार को कराची में कहा था कि राहुल द्रविड़ ने उनके ड्रेसिंग रूम में आकर खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई की थी। हालांकि, द्रविड़ ने इस प्रकरण को स्पष्ट करते हुए कहा कि वे पाकिस्तान ड्रेसिंग रूम के अंदर गए ही नहीं।
उन्होंने कहा, मैं उनके ड्रेसिंग रूम में नहीं गया था। मैंने तो पाक टीम के एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को बधाई दी, जिसने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने उससे ड्रेसिंग से बाहर मुलाकात की और कहा कि वह अच्छा गेंदबाजी कर रहा था। मैं अंदर नहीं गया था।
हद तो तब हो गई, जब पाकिस्तान अंडर-19 क्रिकेट टीम के मैनेजर नदीम खान ने कहा था कि वल्र्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के खिलाफ मैच में टीम के खिलाडिय़ों पर जादू-टोना कर दिया गया था। नदीम पूर्व टेस्ट खिलाड़ी है और टीम के न्यूजीलैंड से यहां लौटने पर उन्होंने अजीबोगरीब बयान दिया कि जिस तरह पाकिस्तान के खिलाडिय़ों ने भारत के खिलाफ प्रदर्शन किया, उससे लगा कि किसी ने उन पर जादू कर दिया है।

About saket aggarwal

Check Also

देहरादून:जून में चरम पर होगी कर्मचारी आंदोलनों की तपिश

देहरादून। प्रदेश में कर्मचारी संगठनों के आंदोलन एक बार फिर जोर पकड़ रहे हैं। लंबित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *