Breaking News
Home / Accident / नशे में धुत्त मेडिकल स्टूडेंट ने कार से टक्कर मारकर कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची लोगों की जान, मची अफरा-तफरी

नशे में धुत्त मेडिकल स्टूडेंट ने कार से टक्कर मारकर कई वाहनों को किया क्षतिग्रस्त, बाल-बाल बची लोगों की जान, मची अफरा-तफरी

डोईवाला/ब्यूरो। अब से कुछ घंटे पहले करीब साढे सात बजे जौलीग्रांट मुख्य बाजार में एक मेडिकल स्टूडेंट ने कार से कई वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। घटना में कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत रही कि भीड़-भाड़ वाले इस बाजार में बड़ी घटना होने से बच गई।

जौलीग्रांट मुख्य बाजार में रानीपोखरी की तरफ से एक युवक तेज स्पीड में कार चलाते हुए जौलीग्रांट की तरफ आया। और मुख्य बाजार में सड़क किनारे खड़ी कई कारों और दोपहिया वाहनों को जोरदार टक्कर मार दी। कार में युवक के साथ एक युवती भी सवार थी। दोनों मेडिकल स्टूडेंट बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। भारी संख्या में लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े। और मौके से भाग रहे कार चालक को पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। और कार को कब्जे में लेकर युवक व युवती को साथ ले गई।

बताया जा रहा है कि दोनों नशे में धुत्त थे। और दोनों एक होटल के स्वीमिंग पुल से नहाकर आ रहे थे। कार के अंदर शराब की एक खाली बोतल भी पड़ी हुई थी। जिस तरह से वाहनों के टकराने की आवाजें आई उससे ऐसा लग रहा था कि जैसे कोई बड़ी घटना हो गई है। लेकिन फिलहाल किसी से घायल होने की कोई सूचना नहीं है।

युवक को जब लोगों ने  पकड़ा तो युवक अपनी गलती मानने के बावजूद बड़ी स्टाइल में किसी को फोन करने में लगा हुआ था। मौके पर मौजूद भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी संपूर्ण सिंह रावत ने कहा कि दुर्घटना में लोगों का काफी नुकसान हुआ है। और ऐसे युवकों के माता-पिता व संबधित संस्थानों को अपने बच्चों व छात्रों पर लगाम लगानी चाहिए। कहा कि जौलीग्रांट में लोगों की जान जाने से बाल-बाल बच गई। पुलिस ने जिस युवक को इस मामले मे पकड़ा है। उसका नाम समर (21) पुत्र डां0 संजय गर्ग निवासी रूड़की बताया जा रहा है। डोईवाला कोतवाल राकेश गुसाई व चौकी इंचार्ज महावीर रावत ने कहा कि पकड़े गए युवक व युवती का मेडिकल करवाया जा रहा है। पुलिस ने जिस कार को पकड़ा है वो होंडा सिटी कार है। जिसका नंबर यूपी 81 एजेड 5455 है। मेडिकल स्टूडेंट क्षेत्र के एक चर्चित मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट बताए जा रहे हैं। जिसके बारे में कई तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

पुलिस को कई लोगों ने दी तहरीर

डोईवाला। जौलीग्रांट में फल की दुकान संचालित करने वाले राजू जायसवाल, बाजार में किसी कार्य से आए हरीश बेलवाल, डॉक्टर रविंद्र मंमगाई, विवेक सजवाण, सुनील भंडारी आदि ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है।

पुलिसकर्मी की बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त

डोईवाला। डोईवाला कोतवाली के खुफिया विभाग में कार्यरत पुलिसकर्मी सुनील भंडारी की बाइक इस घटना में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। सुनील कुछ देर पहले ही बाइक खड़ी करके बाजार में किसी काम से गए थे। क्षतिग्रस्त बाइक को टैम्पों में लादकर चौकी ले जाया गया। इस दौरान जौलीग्रांट बाजार में अफरा-तफरी का माहौल रहा। बता दें कि इससे पहले भी मेडिकल स्टूडेंट नशे में धुत्त होकर कई दुर्घटनाएं कर चुके हैं। लेकिन संबधित संस्थानों को अब तक केवल पैसा कमाने से मतलब रहा है।

 

About madan lakhera

Check Also

परमार्थ निकेतन में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर शुरु

दंत रोग, डायबिटीज और अस्थमा की होगी जांच, मिलेगा उपचार लंदन और ऋषिकेश के डाॅक्टर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *