Home / Uttatakhand Districts / Dehradun / पैसिफिक मॉल में ई-स्पोट्र्स का रोमांच शुरु

पैसिफिक मॉल में ई-स्पोट्र्स का रोमांच शुरु

शहर में पहली बार आयोजन, सोनी कंपनी ने लगाए प्ले स्टेशन
विधायक गणेश जोशी ने किया शुभारंभ
देहरादून। शहर के युवाओं के लिए राजपुर रोड स्थित पैसिफिक मॉल में उत्तराखंड ई-स्पोट्र्स चैंपियनशिप का रोमांच शुरु हो गया है। मसूरी विधायक गणेश जोशी ने मॉल पहुंचकर चैंपियनशिप का शुभारम्भ किया। दिमागी तत्परता और चतुरता के साथ अंगुलियों की तेजी से भरी इस चैंपियनिशप के प्रति लोगों खासकर युवाओं में खासा उत्साह है। चैंपियनिशप के मुकाबले देखने के लिए मॉल आए लोगों में भी उत्सुकता बनी रही। देहरादून के वर्चुअल गेम के प्रेमियों के लिए यह विशेष आयोजन पैसिफिक मॉल में किया गया है।
चैंपियनिशप के लिए विश्व विख्यात कंपनी सोनी ने पहली बार मॉल में 15 प्ले-स्टेशन लगाए हैं। इन प्ले-स्टेशन पर शहर के वर्चुअल गेमिंग के प्रेमियों के बीच 10 जून तक प्रतियोगिता चलेगी। मॉल में एक प्री-गेमिंग जोन भी बनाया गया है, जहां गेमर्स न केवल प्रतियोगिता के पहले गेमिंग का प्रशिक्षण ले सकेंगे बल्कि मुफ्त में इसका लुत्फ भी उठा सकेंगे। पहली बार सोनी की ओर से किसी शहर में यह चैंपियनशिप आयोजित की जा रही है।
चैंपियनशिप का शुभारंभ करते हुए विधायक गणेश जोशी ने कहा कि समय के साथ खेलों का स्वस्प व प्रारूप दोनों बदल रहे हैं। वर्चुअल खेलों के प्रति युवाओं का काफी झुकाव रहा है और कंसोल आदि पर खेलों का आनंद लेना बिलकुल अलग अनुभव है। पैसिफिक मॉल के सेटर डायरेक्टर किंजल राडिया ने कहा कि प्रतियोगिता प्रतिभागी युवाओं के बीच कड़ी टक्कर के मुकाबलों से रोमांच बना है। इस अवसर पर पैसिफिक मॉल देहरादून की मार्केटिंग एंड पीआर हेड देविका, जिनेसिस-7 के कुंवर विश्वजीत सिंह, सोनी से चेतन रावत व रमाडा से रवि सिंह आदि भी मौजूद रहे।

About madan lakhera

Check Also

एनएसयूआई ने परिवहन विभाग का पुतला फूंका

डोईवाला/ब्यूरो। नाराज एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कॉलेज गेट के सामने बसें न रूकने को लेकर परिवहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *