Home / Crime / एयरपोर्ट के जंगल से हाथी हाईवे पर आया तो लगा जाम

एयरपोर्ट के जंगल से हाथी हाईवे पर आया तो लगा जाम

हाथी के हाईवे क्रास करने की फोटो वायरल

जौलीग्रांट/ब्यूरो। एयरपोर्ट के जंगल से निकलकर एक हाथी के देहरादून-ऋषिकेश मार्ग पर आ जाने से मार्ग के दोनों तरफ जाम लग गया।

थानो वन रेंज के जंगल से एक हाथी एयरपोर्ट तिराहे के पास से होता हुआ रोड़ क्रॉस करके दूसरी तरफ बड़कोट के जंगल में चला गया। हाथी के रोड़ क्रॉस करते समय दोनों तरफ मार्ग पर जाम लग गया। रानीपोखरी पुल के समीप मार्ग के काफी चौड़ा होने के कारण हाथी को मार्ग क्रॉस करने में कुछ समय लगा। और मार्ग पर काफी ट्रैफिक होने के कारण दोनों तरफ कुछ देर के लिए जाम लग गया। और लोग एकटक हाथी को देखते रहे। हाथी की एक ऐसी ही फोटो बुधवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे लोग खूब शेयर कर रहे हैं।

वायरल हो रही हाथी की इस फोटो को पूरी तरह से नकारा भी नहीं जा सकता है। क्योकि स्थानीय लोगों ने एयरपोर्ट तिराहा और रानीपोखरी पुल के बीच के स्थान से कई बार हाथी को मार्ग क्रॉस करते हुए देखा है। स्थानीय निवासी संपूर्ण रावत, रविंद्र बैलवाल आदि ने कहा कि एयरपोर्ट के इस स्थान से हाथी एक जंगल से निकलकर दूसरे जंगल में जाते हैं। और एकबार उन्हे भी इसी स्थान पर हाथी मार्ग क्रॉस करते हुए मिला था। उधर थानों वन रेंज के रेंजर उदयनंद गौड ने कहा कि इन दिनों थानों वन रेंज में हाथी की मूमेंट पाई गई है। हाथी एयरपोर्ट तिराहे और रानीपोखरी पुल के बीच के हिस्से से थानों-बड़कोट वन रेंज के बीच आवाजाही करते हैं। ऐसी संभावनाएं हैं कि ये फोटो मंगलवार दोपहर 2 बजे के आसपास की हो सकती है।

 

 

 

About madan lakhera

Check Also

हल्द्वानी:खाटू श्याम मंदिर में भंडारा कल

हल्द्वानी। मुखानी स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर का 25 वां स्थापना दिवस कल 23 सितंबर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *